पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिकायत:पैसों के लेन-देन को लेकर जहर निगल जान देने वाली मां-बेटी का चौथे दिन िकया अंतिम संस्कार

संगरूर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

युवक की ओर से उधार लिए पैसों के लेन देन को लेकर टैगोर स्ट्रीट के एक परिवार के 3 सदस्यों की ओर से जहर निगल कर आत्महत्या किए जाने के चौथे दिन बाद मां-बेटी का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। पटियाला के राजिंदर अस्पताल में भर्ती घायल युवक को भी सोमवार सुबह छुट्टी दे दी गई। वहीं, दूसरी तरफ शाम को मां-बेटी का बेटे ने अंतिम संस्कार किया।

बता दें कि पीड़ित बेटे 23 वर्षीय शिवम जिंदल ने आरोप लगाया था कि करीब एक वर्ष पहले उसने घरेलू कामकाज के लिए 4 लाख 22 हजार रुपए उधार लिए थे। जिसके बदले उसने चेक दे दिए थे। अब उससे कर्ज के 22 लाख रुपए की मांग की जा रही थी। शिवम ने बताया कि आरोपियों ने उसे परेशान करने के लिए उसके चैक कोर्ट में लगा दिए थे, जिस कारण परिवार तनाव में था। इसी तनाव के कारण 15 अक्टूबर को उसकी मां कविता, बहन शिवांगी और बाद में उसने सल्फॉस निगल ली थी।

जिसके बाद उसकी मां और बहन की मौत हो गयी थी। शिवम की ओर से शिकायत दिए जाने के बाद पुलिस ने पुलिस ने मनप्रीत गर्ग, अजय कुमार पूर्व एमसी, संदीप शर्मा, हरदीप सिंह, मानी, सुबहान अली, हनीफा, रघा पहलवान के विरूद्ध मालेरकोटला सिटी-1 में मां-बेटी को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें