पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:गांव बडरूखां में जल्द स्थापित होगी महाराजा रणजीत सिंह की प्रतिमा : विजयइंदर सिंगला

संगरूर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कैबिनेट मंत्री विजयइन्दर सिंगला ने कहा कि शेर ए पंजाब महाराजा रणजीत सिंह के जन्म स्थान और नानके गांव बडरूखां में जल्द ही शेर ए पंजाब की प्रतिमा स्थापित करके गांव के लोगों की दशकों से लटक रही मांग को पूरा किया जाएगा। इसके साथ ही शेर ए पंजाब यादगारी पार्क की दिख को नए सिरे से बनाया जाएगा।

कैबिनेट मंत्री विजयइन्दर सिंगला गांव बडरूखां में शेर ए पंजाब की प्रतिमा स्थापित करने के लिए सबंधित जगह का जायजा लेने के लिए पहुंचे थे। इस मौके हलका सुनाम से कांग्रेस इंचार्ज दामन थिंद बाजवा, जिला योजना बोर्ड के चेयरमैन राजिंदर सिंह राजा बीरकलां, सरपंच कुलजीत सिंह तूर, एसडीएम संगरूर यशपाल शर्मा, नायब तहसीलदार केके मित्तल भी मौजूद थे।

कैबिनेट मंत्री विजयइन्दर सिंगला ने सबंधित विभाग के अधिकारियों को महाराजा रणजीत सिंह यादगारी पार्क में होने वाले समूह कार्यो का मुकम्मल एस्टीमेट तैयार करके 18 फरवरी तक भेजने की हिदायत दी तांकि जल्द जरूरी प्रक्रिया पूरी करके काम शुरू करवाया जा सके। उन्होंने कहा कि गांव वासियों की मांग दो दशकों से अधिक समय से लटक रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें