पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

खुदकुशी:विवाहिता ने जहरीली दवा निगल की आत्महत्या पति समेत चार ससुरालियों पर मामला दर्ज

शेरपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

ससुराल परिवार की ओर से दाज दहेज को लेकर प्रताडित की जाती विवाहिता ने तंग आकर ने जहरीली दवा निगल आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने पिता के बयान पर उसके पति समेत चार ससुरालियो पर दहेज प्रताड़ना और आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया है। शनिवार को मृतका के परिजनों की ओर से आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाना शेरपुर के समक्ष प्रदर्शन किया गया।

गांव भैणी जस्सा (बरनाला) निवासी तरसेम चंद ने बताया कि शुक्रवार को उसके दामाद मनदीप कुमार ने फोन करे सीमा के मामा मघ्घर राम को फोन कर बताया कि सीमा ने जहरीली दवा पी ली है, इस कारण उसकी मौत हो गई। जिसके बारे में मघ्घर राम ने उसे जानकारी दी। जिसके बाद वह सुखपाल सिंह को लेकर गांव टिब्बा आ गया।

जहां पर उन्होंने अपने तौर पर जांच पड़ताल की तो पता चला कि उसकी बेटी सीमा ने अपने पति मनदीप कुमार, सास बंत कौर, ससुर दर्शन कुमार और जेठ बेअंत से तंग आकर जहरीली दवा पी आत्महत्या की है। थाना शेरपुर के एसएचओ यादविंदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने मृतका के पिता तरसेम चंद के बयान पर उसके पति मनदीप कुमार, सास बंत कौर, ससुर दर्शन सिंह व जेठ बेअंत के खिलाफ दाज दहेज के लिए प्रताड़ित करने और आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement