पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

संगरूर:महिलाओं का कर्ज माफ कराने के लिए मजदूर मुक्ति मोर्चा ने की रैली

संगरूर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मजदूर मुक्ति मोर्चा की ओर से महिलाओं का प्राइवेट फाइनांस कंपनियों का कर्ज माफ करने के लिए स्थानीय अंबेडकर नगर में रैली की गई। रैली को संबोधित करते हुए मोर्चा के राज्य उप प्रधान गोबिंद सिंह छाजली ने कहा कि लॉकडाउन के कारण कामकाज न होने के कारण गरीब परिवार भूखे मरने के लिए मजबूर है।

केन्द्र और पंजाब सरकार ने इन परिवारों की कोई सुध नहीं ली है। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान मोदी सरकार ने अमीरों का तो मोटा कर्ज माफ कर दिया है। बल्कि अपने घर का गुजारा करने के लिए कर्ज लेने वाली महिलाओं की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया है।

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार किसानों की तरह इन महिलाओं का कर्ज भी माफ करें। उन्होंने कहा फाइनांस कंपनियों के अधिकारियों द्वारा घरों में जाकर महिलाओं को तंग किया जा रहा है। जिन पर सरकार को तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए। मौके पर पूनम, संध्या, रेणू, पूजा, संतोष रानी, दिलप्रीत सिंह आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें