पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संदेश:साइकिल रैली निकालकर नशामुक्ति का दिया संदेश

जैतोएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लोगों को नशे के दुष्प्रभावों के प्रति जाग्रत कर सामाजिक जाग्रति के उद्देश्य से स्वास्थ्य विभाग द्वारा जैतो में डेपो अभियान के तहत साइकिल रैली का आयोजन एसएमओ सिविल अस्पताल जैतो कीमती लाल के नेतृत्व में किया गया।

इस रैली में स्वास्थ्य कर्मचारियों के साथ समाजसेवी संस्थाओं के कार्यकर्ताओं ने भी हिस्सा लिया। इस सबंध में स्वास्थ्य विभाग के नशामुक्ति अभियान के काउंसलर गुरसाहिब सिंह बराड़ ने बताया कि इस रैली का उद्देश्य लोगों को नशे के दुष्प्रभावों के प्रति जाग्रत करने के साथ-साथ नशा करने वाले लोगों को नशा मुक्ति केंद्र पर जाकर दवा लेने के लिए प्रेरित करना है।

ओट क्लीनिक जैतो के काउंसलर लवली सिंह ने बताया कि यह साइकिल रैली सिविल अस्पताल जैतो से शुरू होकर गोल चौक, बाजाखाना चौक बस स्टैंड होते हुए वापिस सिविल अस्पताल आकर समाप्त हुई। इस साइकिल रैली में डाॅ. राजवीर कौर, लवप्रीत कौर अनुराधा, विकास शर्मा, रघुबीर सिंह, गुरजीत सिंह, गुरसेवक सिंह व अर्जन सिंह का विशेष सहयोग रहा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें