पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रोष रैली:मिनिस्टीरियल मुलाजिमों ने शहर में निकाली मोटरसाइकिल रोष रैली

संगरूर25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब स्टेट मिनिस्ट्रियल सर्विसेस यूनियन की अगुआई में मुलाजिमों की ओर से शहर में सरकार के खिलाफ मोटरसाइकिल रैली निकाली गई। इस दौरान मुलाजिमों ने पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इस मौके यूनियन के राज्य प्रधान वासवीर सिंह भुल्लर, जिला प्रधान राकेश शर्मा व महासचिव राजवीर बडरूखां ने कहा कि मोटरसाइकिल रैली सरकार को यह संदेश देने के लिए निकाली गई है कि यदि जल्द मांगे न मानी गई तो इसके गंभीर नतीजे भुगतने पड़ सकते है क्योंकि इसके बाद समूह कैडर 8 व 9 जुलाई को कलम छोड़ हड़ताल कर रहे है।

उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से चुनावों के समय किए गए वायदों को पूरे करवाने के लिए मुलाजिम संघर्ष करने के लिए मजबूर होंगे। जबकि सरकार को मुलाजिमों की मांगो की पूर्ति पहल के आधार पर करनी चाहिए क्योंकि मुलाजिम वर्ग सरकार की रीढ़ की हड्डी होता है।

जो सरकार की हर पॉलिसी को आम लोगों तक पहुंचाते है। परंतु सरकार की ओर से मुलाजिमों की मांगो की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है जिस कारण आने वाले दिनों में संघर्ष को ओर तेज किया जाएगा। मौके पर राकेश शर्मा, राजवीर बडरूखां, मालविंदर हरीगढ़, हरविंदर सिंह, इकबाल सिंह, सुखपाल सिंह, परमिंदर सिंह, सतगुर सिंह, बलविंदर सिंह, हरिंदर शर्मा, गुरप्रीत सिंह, हरप्रीत सिंह, मनीश उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...