पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आत्महत्या:नोहर चंद गोयल का अंतिम संस्कार नहीं, आरोपियों की गिरफ्तारी पर अड़े परिजन

संगरूर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीएसपी के समझाने की कोशिश विफल, काफी देर बहस के बाद लौटे

जाखल मंडी नगर पालिका प्रधान के ससुर नोहर चंद गोयल द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने के 36 घंटे बाद भी परिवार जनों ने उनका अंतिम संस्कार नहीं किया है। नोहर चंद गोयल का पार्थिव शरीर पोस्टमार्टम के बाद से घर पर ही रखा हुआ है। परिजन सुबह इस मामले में पुलिस प्रशासन के खिलाफ रोष व्यक्त करने के लिए रोड जाम करने व पुलिस थाना का घेराव करने की तैयारी में थे, लेकिन दोपहर को पहुंचे टोहाना डीएसपी बिरम सिंह ने परिजनों को पुलिस द्वारा कार्रवाई करने व लगातार इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही।

जिससे हालांकि परिजन कुछ देर के लिए शांत जरूर हुए, लेकिन उन्होंने संस्कार करने से इंकार कर दिया। पुलिस को परिजनों ने साफ तौर पर कहा कि अगर वह खुद संस्कार करना चाहते हैं तो वह कर सकते हैं। परिजनों का कहना है कि जब तक इस मामले के सभी आरोपी पकड़े नहीं जाएंगे, तब तक अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। काफी देर बहस के बाद डीएसपी लौट गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें