पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गठन:7 जुलाई को लुधियाना में पुरानी मर्यादा वाले नए अकाली दल का होगा गठन : सुखदेव ढींडसा

धनाैला7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पूर्व केंद्रीय मंत्री सुखदेव सिंह ढींडसा बोले, पुरानी मर्यादा वाले अकाली दल का किया जाएगा गठनॉ
  • साधा निशाना, बोले. लोगों की नफरत बादलों से हैं ना की अकाली दल से

7 जुलाई को लुधियाना में पुरानी मर्यादा वाले नए अकाली दल का गठन किया जाएगा। लोगों को नफरत सिर्फ बादलों से है न कि अकाली दल से है। यह बात अकाली दल से अलग हुए राज्यसभा मेंबर व पूर्व केंद्रीय मंत्री सुखदेव सिंह ढींडसा ने कही।

उन्होंने कहा कि अकाली दल की मर्यादा व वर्चस्व को फिर से बहाल करना आज की जरूरत है। वह धनाैला में धार्मिक समागम दाैरान मंटू बांसल के घर पहुंचे थे।

अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल को उन्होंने अकाली दल की मर्यादा का कातिल कहा। साथ ही कैप्टन अमरिंदर सिंह को झूठी सौगंध खाने वाला मुख्यमंत्री कहा।

उन्होंने कहा कि भविष्य में कांग्रेस वह बादल दल को छोड़कर किसी के साथ भी समझौता हो सकता है। नए अकाली दल के गठन के बाद पंजाब में समान विचारों वाली पार्टियों पर आधारित एक तीसरा मोर्चा बनेगा।

गौरतलब है कि अकाली सरकार के समय सुखदेव सिंह ढींडसा को जिला संगरूर व जिला बरनाला का मुख्यमंत्री कहा जाता था। ढींडसा जो चाहते थे, दोनों जिलों में वही होता था। बड़ी संख्या में लोग उनके दौरे के दौरान उनके आसपास रहते थे।

लेकिन इस दौरान इक्का-दुक्का जथेदारों को छोड़कर कोई भी उनके पास नहीं था। इस मौके पर मुनीश कुमार, भरपूर सिंह धनाैला, प्रधान जतिंदर साेनू, राजेंद्र कुमार गर्ग, सुखचैन गिल, लखबीर ढींडसा, महंत हरपाल जीत, गुरदीप सिंह मान, कुलदीप सिंह ,नवदीप प्रैटी, हेमराज गर्ग एमसी बरनाला, रविंद्र सिंह रम्मी ढिल्लाें, गुरविंदर सिंह गिंदी एडवाेकेट भी हाजिर थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser