पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बरनाला के कर्माचरियों ने किया प्रदर्शन:पंजाब यूटी कर्मचारी और पेंशनर्स संयुक्त मोर्चा ने सरकार के खिलाफ की रोष रैली

संगरूर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • वेतन आयोग की रिपोर्ट तत्काल जारी करने सहित कई मांगें उठाई

पंजाब-यूटी संयुक्त मोर्चा जिला बरनाला के कर्मचारियों और पेंशनरों ने पंजाब सरकार के खिलाफ रैली का आयोजन जिला प्रबंधकीय परिसर ने किया। इसके बाद उन्होंने प्रदेश कांग्रेस के मीत प्रधान केवल सिंह ढिल्लों की टीम को प्रदेश के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नाम पर रोष पत्र सौंपा।

उन्होंने कर्मचारियों ने वेतन आयोग की रिपोर्ट को तत्काल जारी करने, कच्चे कर्मचारियों की स्थायी नियुक्ति करने, नई भर्ती के तुरंत बाद, पुरानी पेंशन बहाल करने, आंगनबाड़ी की बहाली, श्रमिकों के लिए न्यूनतम वेतन, मिड-डे मील को सही तरीके से लागू करने की मांग की।

इस मौके पर बलविंदर सिंह, गुरजंत सिंह, सुखजंत सिंह, मनोहर लाल, रमेश कुमार हमदर्द, हरपाल सिंह, ताहिल सिंह , चमकौर कैरा, तेजिंदर सिंह, हरबंस सिंह , बिंदर सिंह, अजिंदर पाल सिंह ने पंजाब सरकार को चेतावनी दी। यदि पंजाब के कर्मचारियों और पेंशनरों की मांगों को तुरंत संबोधित नहीं किया गया, तो पंजाब सरकार के खिलाफ 12 फरवरी को एक भव्य रैली की जाएगी। इस अवसर पर मोहन सिंह, गुरप्रीत सिंह मान, जगविंदरपाल सिंह हंडियाया, नछत्तर सिंह , अमरीक सिंह हाजिर थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें