पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:पंजाब यूटी मुलाजिम और पेंशनर सांझा फ्रंट ने सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

संगरूर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सरकार से मोबाइल भत्ते में की गई कटौती वापस लेने की मांग
Advertisement
Advertisement

पंजाब यूटी मुलाजिम और पेंशनर सांझा फ्रंट की ओर से विभिन्न मांगों को लेकर पंजाब सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया गया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस मौके फ्रंट के जिला कनवीनर प्रीतम सिंह, वासवीर भुल्लर, राज कुमार अरोडा, जगदीश शर्मा, मेला सिंह पुनावाल ने कहा कि 4 अगस्त को जिला स्तर पर और 5 अगस्त को तहसील स्तर पर पंजाब सरकार का अर्थी फूंक प्रदर्शन किया जाएगा।

10 से 14 अगस्त तक काले चोले पहन सरकार के विधायकों और मंत्रियों को ज्ञापन सौंपे जाएंगे। 15 अगस्त को समूह मुलाजिम और पेंशनर अपने घरों की छत पर काले झंडे लगा सरकार के विरूद्ध गुलामी दिवस मनाएंगे। इसके साथ ही समूह मिनिस्ट्रियल मुलाजिम 6 अगस्त से 14 अगस्त तक मुकम्मल कलम छोड़ हडताल करके दफ्तरों का कामकाज ठप कर सरकार की मुलाजिम विरोधी नीतियों का विरोध करेंगे। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि सरकार ने 17 जुलाई का नोटिफिकेशन रद न किया और 6वें पे कमिशन की रिपोर्ट संशोधित स्केल अनुसार लागू न की तो सरकार को इसका भारी खमियाजा भुगतना होगा। उन्होंने मांग की कि मोबाइल भत्ते में की गई कटौती वापिस ली जाए। डीए की बकाया किस्तें जारी की जाए। पुरानी पेंशन स्कीम बहाल की जाए। इस मौके पर अविनाश शर्मा, बाल कृष्ण चौहान, सीता राम शर्मा, सुखदेव चंगालीवाला, राजवीर शर्मा आदि उपस्थित थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement