पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आदेश जारी:आज से सुबह 9 से शाम छह बजे तक खुल सकेंगी दुकानें

संगरूर18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना के घटते मरीजों के मद्देनजर 27 दिन बाद व्यापारियों को काफी राहत मिली है। सोमवार से जिले भर में दुकानें 2 बजे की बजाए शाम 6 बजे तक खुली रहेगी। हालांकि जिन दुकानों को खोलने पर पहले ही पाबंदी लगी हुई है वह उसी तरह जारी रहेगी। रविवार को जिला मजिस्ट्रेट रामवीर की ओर से जिले में दुकानों को खोलने का समय सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक करने के आदेश जारी किए गए है।

डीएम रामवीर का कहना है कि संगरूर में कोरोना के केस कम होने लगे है। जिसके चलते व्यापारियों के साथ विचार-विमर्श करने के बाद फैसला लिया गया कि दुकानों का 9 बजे से शाम 6 बजे तक कर दी गई है। उन्होंने कहा सभी दुकानदार कोरोना गाइडलाइन का पालन करने को यकीनी बनाएंगे और यदि कोई नियमों का उल्लंघन करेगा तो उस पर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि जिन कैटेगरी की दुकानों जैसे कि आईलेट्स सेंटर, सैलून आदि जिन पर पंजाब सरकार की ओर से 10 जून तक पाबंदी लगाई गई है वह उसी तरह बंद रहेंगी।

दुकानों का समय बढ़ाने की मांग को लेकर जिले भर में व्यापारी पहले दिन ही सड़कों पर उतर आए थे। जगह-जगह प्रदर्शन कर दुकानों का समय बढ़ाने की मांग की गई थी। इसी सप्ताह व्यापार मंडल की ओर से कैबिनेट मंत्री विजयइंदर सिंगला से मुलाकात कर समय बढ़ाने की मांग उठाई गई थी। समय बढ़ाने के बाद व्यापार मंडल की ओर से कैबिनेट मंत्री और जिला प्रशासन का धन्यवाद किया गया है।

खबरें और भी हैं...