प्रचार करने गईं विधायक की पत्नी का विरोध:कांग्रेस विधायक दलबीर सिंह गोल्डी की पत्नी का विरोध, प्रचार करने गईं विधायक की पत्नी को बालियां गांव के किसानों ने घेरा

संगरूर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

धूरी से कांग्रेस के विधायक और मौजूदा समय में भी कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ रहे दलबीर सिंह गोल्डी की पत्नी सिमरत कौर खंगूडा को गांव बालियां में किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा है। शनिवार को गांव बालियां में वह पति गोल्डी के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रही थी।

इस दौरान जब वह डोर टू डोर प्रचार करने के लिए गांव पहुंचे तो किसानों ने उन्हें घेर लिया। इस दौरान किसान सिमरत कौर खंगूडा से सवाल करने शुरू कर दिए। जिसके बाद सिमरत कौर खंगूडा ने सोशल मीडिया पर लाइव होकर किसानों की कारवाई को धक्केशाही करार दिया। खंगूूडा ने कहा कि पति गोल्डी किसानों के संघर्ष में दो बार धूरी से पैदल चलकर दिल्ली गए हैं। वह खुद घर- घर जाकर लोगों से मिल रही है।

किसान कह रहे हैं कि वह शिअद और कांग्रेस का विरोध करेंगे जबकि आप का विरोध नहीं करेंगे। यह गलत है और जानबूझ कर किया जा रहा है। विरोध करने में शामिल किसान लखबीर सिंह, करनैल सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार घर- घर रोजगार और कर्जा माफी समेत विभिन्न वादे कर सत्ता में आई थी। न तो अभी तक सभी किसानों का कर्ज माफ किया गया है और न ही किसी को रोजगार दिया गया है।

खबरें और भी हैं...