पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौत:नया ट्रैक्टर घर ला रहे युवक ने पहले बुजुर्ग को रौंदा, साथ बैठा युवक नीचे गिरा, दोनों की मौत

संगरूर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ट्रैक्टर की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी अनुसार गांव भाई कि पिशोर के गुरदीप सिंह ने नया ट्रैक्टर खरीदा था ट्रैक्टर को वह गांव लेकर आ रहा था।

ट्रैक्टर पर उसका दोस्त जगदीश सिंह भी बैठा था। जब वह गांव संगतीवाला के नजदीक पहुंचा तो ट्रेक्टर तेज होने के कारण अनियंत्रित होकर बैंच पर बैठे बुजुर्ग पर चढ़ गया। जिस कारण बुजुर्ग गुरदेव सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।

गुरुदेव सिंह की मौत देखकर गुरदीप घबरा गया और उसने तेज गति से ट्रैक्टर पीछे मोड़ लिया इस दौरान ट्रेक्टर पर बैठा जगदीश पीछे गिर गया ओर वह ट्रेक्टर के टायर के नीचे आ गया। जिस कारण जगदीश सिंह (37) की भी मौत हो गई। गुरदीप सिंह ट्रैक्टर छोड़ मौके से फरार हो गया। थाना लहरा के एसएचओ विजय पाल ने बताया कि पुलिस ने ट्रैक्टर ड्राइवर गुरदेव सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें