पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मीटिंग:व्यापार मंडल ने अनलॉक-3 की हिदायतों के संबंध में एसडीएम के साथ की बैठक

संगरूर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

व्यापार मंडल संगरूर की ओर से प्रधान जसविंदर सिंह प्रिंस की अगुआई में अनलॉक-3 की नई हिदायतों के संबंध में एसडीएम बबनदीप वालिया के साथ बैठक की गई। बैठक के दौरान एसडीएम बबनदीप वालिया ने व्यापार मंडल के सदस्यों को सरकार के जरूरी दिशा निर्देशों की जानकारी देते हुए कहा कि हर दुकानदार को प्रशासस का साथ देकर अपना और ग्राहक का बचाव करना चाहिए। इस मौके पर मंडल के प्रधान जसविंदर सिंह प्रिंस ने एसडीएम को विश्वास दिलाया कि हर दुकानदार प्रशासन और सेहत विभाग द्वारा जारी हिदायतों की पालन करेगा। इस दौरान व्यापार मंडल की ओर से एसडीएम को 500 मास्क भी सौंपे गए।
इस मौके पर सरजीवन जिंदल, महिंदर बाबा, कन्फेकशनरी एसोसिएशन के राजेश थरेजा, कपड़ा एसोसिएशन के नरैण दास, गार्मेंट एसोसिएशन के सुभाष कुमार, पंकज बांसल, तिलक सचदेवा, राज बूट हाउस, चिंटू वर्मा, मनप्रीत सिंह, हरीश गाबा, सरबजीत सिंह, सुखविंदर सिंह, बुधराम गोयल, सुरिंदर लड्डू, राकेश अहूजा आदि उपस्थित थे।
रक्षाबंधन को लेकर आज खुली रहेंगी सभी दुकानें व शॉपिंग मॉल
पंजाब सरकार की ओर से रक्षाबंधन के त्योहार के मद्देनजर व्यापारी वर्ग को बडी राहत दी गई है। पंजाब सरकार के निर्देशों पर नई गाइडलाइन अनुसार रविवार 2 अगस्त को सभी दुकाने व शॉपिंग मॉल खुले रहेंगे। इसके अतिरिक्त रात के कफ्र्यू का समय रात 11 से सुबह 5 बजे तक कर दिया गया है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement