पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:घराें में सीवरेजयुक्त पानी आने का विराेध, नगर कौंसिल के खिलाफ की नारेबाजी

सुनाम10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मोहल्ला पीलवाद के लोगों ने जताया रोष, विधायक ने अधिकारियों को समस्या हल करने के दिए आदेश

शहर के वार्ड नंबर 5 के अधीन पड़ते मोहल्ला पीलवाद के लोगों की ओर से नगर कौंसिल अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। लोगों का आरोप है कि सीवरेज का पानी पीने वाले पानी में मिक्स होकर लोगों के घरों तक पहुंच रहा है। वहीं, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे आम आदमी पार्टी के हलका विधायक अमन अरोड़ा ने मोहल्लावासियों की मुश्किलें सुनीं। इस मौके पर मोहल्ला निवासी दीपक कुमार, विजय मोदी, प्रवीन कुमार और सुरजीत सिंह ने कहा कि करीब पांच दिन पहले इसकी सूचना नगर कौंसिल अधिकारियों को दी गई थी, परंतु कौंसिल अधिकारियों ने मौका देखने के बाद कोई भी कार्रवाई अमल में नहीं लाई। अधिकारी पिछले दिनों हुई बरसात का बहाना बनाकर टालमटोल करते रहे।

इसके बाद विधायक अमन अरोड़ा ने नगर कौंसिल के ईओ से फोन पर बात कर दयनीय हुए हालातों के मद्देनजर मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए। इसके पश्चात जेई और संबंधित अधिकारी मौके पर पहुंचे, जिन्हें विधायक द्वारा समस्या का तुरंत समाधान करने के आदेश दिए गए। इस मौके पर हरनेक सिंह, मक्खन सिंह, गोरा लाल, राज कौर, वंदना रानी, सुमन आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपका अधिकतर समय परिवार तथा फाइनेंस से जुड़े महत्वपूर्ण कार्यों में व्यतीत होगा। और सकारात्मक परिणाम भी सामने आएंगे। किसी भी परेशानी में नजदीकी संबंधी का सहयोग आपके लिए वरदान साबित होगा।। न...

    और पढ़ें