पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

तपा:4 दिनों से नलों में नहीं आ रहा पानी, विरोध में लोगों ने कौंसिल के खिलाफ की नारेबाजी

तपा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • झुग्गी बस्ती व बाजीगर बस्ती के 2 हजारों परिवार पर जल संकट

तपा के झुग्गी बस्ती व बाजीगर बस्ती में 4 दिनों से घरों के नलों में पानी नहीं आ रहा। सीवरेज पाइप लीक होने के चलते पानी बंद है। इससे निराश होकर लोगों ने नगर कौंसिल के खिलाफ नारेबाजी की। जानकारी देते हुए मनजीत कौर, भीमा खान, मुकद्दर, अजय नाथ, सपना व मक्खन आदि ने बताया कि दोनों बस्तियों में गरीब परिवार के लोग रहते हैं। जिनके घरों में समर्सिबल या कोई अन्य पानी का साधन नहीं है।

उनको नगर कौंसिल के पानी पर ही निर्भर होना पड़ता है। लेकिन पिछले 5 दिनों से पाइपों की लीकेज होने के कारण पानी नहीं आ रहा है। जो पानी आ रहा है वह पूरी तरह से गंदा होता है। जिसके चलते मजबूरन लोगों को काफी दूर से पानी भरकर लाना पड़ता है। तेज गर्मी में पानी न होने से उनका जीवन पूरी तरह से अस्त-व्यस्त हो गया है।

उन्होंने इस मौके पर नगर कौंसिल के खिलाफ नारेबाजी करते हुए समस्या को जल्द से जल्द हल करने की मांग की। उन्होंने बताया कि इन दोनों बस्तियों में दो हजार के करीब आबादी है, जो पूरी तरह से पानी ना आने से प्रभावित है। इस संबंधित जल्द से जल्द एक्शन लिया जाना चाहिए।

जल्द समस्या का हल करवाया जाएगा : ईओ

इस संबंधित नगर कौंसिल के ईओ मनप्रीत सिंह ने कहा कि यह मामला उनके ध्यान में नहीं है। इस संबंधित वह अभी निचले अधिकारियों को निर्देश देते हैं। जिससे जल्द से जल्द इस समस्या का हल करवा दिया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें