• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Bathinda
  • Firozpur
  • Punjab Chandigarh Coronavirus Cases Live | Punjab Coronavirus Outbreak Latest Updates/Corona COVID 19 Cases In Jalandhar Amritsar Ludhiana Pathankot Patiala Hoshiarpur Moga Faridkot Sangrur Latest Today News

संदिग्ध मामला / कोरोना के खौफ के बीच घर के बाहर मिले मेड इन पाकिस्तान गलव्स

फिरोजपुर जिले के गांव खडूर में एक घर के बाहर पड़े मिले इस दस्ताने पर मेड इन पाकिस्तान लिखा होने के चलते हर तरफ दहशत का माहौल है। फिरोजपुर जिले के गांव खडूर में एक घर के बाहर पड़े मिले इस दस्ताने पर मेड इन पाकिस्तान लिखा होने के चलते हर तरफ दहशत का माहौल है।
X
फिरोजपुर जिले के गांव खडूर में एक घर के बाहर पड़े मिले इस दस्ताने पर मेड इन पाकिस्तान लिखा होने के चलते हर तरफ दहशत का माहौल है।फिरोजपुर जिले के गांव खडूर में एक घर के बाहर पड़े मिले इस दस्ताने पर मेड इन पाकिस्तान लिखा होने के चलते हर तरफ दहशत का माहौल है।

  • फिरोजपुर जिले के गांव खडूर में गुरुवार देर शाम मिले दस्ताने, मेडिकल टीम ने सुरक्षित तरीके से जांच के लिए भेजा
  • महामारी के चलते ग्रामीणों की ओर से बाहरी व्यक्ति के प्रवेश को लेकर गांव को चारों ओर से किया गया है सील

दैनिक भास्कर

Apr 10, 2020, 09:21 PM IST

फिरोजपुर. वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव को लेकर जहां देशभर में लॉकडाउन किया गया है, वहीं ग्रामीणों की ओर से इसे लेकर कई गांवों की एंट्री को सील कर दिया गया है। इसी बीच मक्खू क्षेत्र के गांव खडूर में गुरुवार देर शाम जब गांव की चारों ओर से एंट्री को सील किया था तो इस दौरान गांव के फिरनी पर स्थित एक घर के बाहर मेड इन पाकिस्तान लिखे दो ग्लव्स मिलने से गांव में भय का माहौल बन गया।

गुरुवार देर शाम जब एक ग्रामीण किसी काम से घर से बाहर निकला तो उसने इन दस्तानों को पड़ा देख पंचायत को पंचायत ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची।

मामला करीब 7 बजे का है, जब एक ग्रामीण किसी काम से घर से बाहर निकला था। उसने देखा कि दरवाजे के पास दो गलव्स पड़े हैं। इन पर मेड इन पाकिस्तान लिखा था। उसने गांव के सरपंच व अन्य ग्रामीणों को इसकी सूचना दी तो मौके पर पहुंचे पंचायत सदस्यों ने पुलिस को सूचना दी। थाना मक्खू के सब इंस्पेक्टर जतिंद्र सिंह ने मौके पर पहुंचे। सब इंस्पेक्टर ने मौका देखने के बाद वरिष्ठ अधिकारियों से बात की, जिसके बाद मेडिकल टीम मौके पर पहुंची। मेडिकल टीम ने मौके पर पहुंचने के बाद ग्लव्स को सुरक्षित तरीके से अपने कब्जे में लिया व उन्हें जांच के लिए भेज दिया गया।


इस बारे में उपायुक्त कुलवंत सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के चलते सूचना मिलने के तुरंत बाद मेडिकल टीम ने मौके पर पहुंचकर गलब्स को कब्जे में जांच के लिए भेज दिया है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना