युवा नसों में जहर:वीडियो में टीका लगाते दिखे 2 युवक, बोले- कोटकपूरा च बिकदा है चिट्‌टा

कोटकपूरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
500 रुपए में खरीदा चिट्‌टा दिखाता युवक। (मध्य में) चिट्‌टे को पानी में घोलता युवक। (दाएं) कैमरे के सामने सीरिंज से हाथ में नशे का टीका लगाता युवक। - Dainik Bhaskar
500 रुपए में खरीदा चिट्‌टा दिखाता युवक। (मध्य में) चिट्‌टे को पानी में घोलता युवक। (दाएं) कैमरे के सामने सीरिंज से हाथ में नशे का टीका लगाता युवक।

कोटकपूरा के जलालेआना रोड पर सरेआम नशे का टीका लगा रहे युवकों की वीडियो वायरल होने पर पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। वीडियो में दो युवक 500 रुपए में एक डोज नशा खरीदने की बात कह रहे हैं। साथ ही नशा बिकने के ठिकाने के बारे में भी बता रहे हैं। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि वायरल वीडियो में नशा कर रहे युवकों की पहचान कर नशा बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

बुधवार देर रात दो युवकों की नशा करने की वीडियो वायरल हुई। नशा करने वाला युवक मुंह ढक कर कह रहा है कि कोटकपूरा के जलालेआना रोड पर नशा सरेआम बिकता है। कोई भी व्यक्ति कभी भी जितना चाहे नशा खरीद सकता है। नशे के पाउडर की एक पुड़िया पांच सौ रुपए में खरीदी है। नशे को पानी में घोलकर दोनों सीरिंज से हाथ में टीका लगाते हैं। टीका लगाने वाले युवकों में से एक ने खुद को सिविल इंजीनियर का डिप्लोमा होल्डर बताते हुए कहा कि काम न मिलने के कारण नशे की दलदल में फंस गया।

युवक ने कहा कि पुलिस जानती है कि नशा कहां और कौन बेचता है। मोहल्ले के पार्षद पिंकी रानी के पति अश्विनी कल्याण का कहना है कि मोहल्ले में दो दिन पहले पुलिस की रेड हुई थी, लेकिन नशा बेचने वालों पर कोई प्रभाव नहीं है। डीएसपी कोटकपूरा शमशेर सिंह ने बताया कि वीडियो देखने के बाद मामले की जांच करवाई जा रही है। वीडियो में नशा करने वाले युवकों की पहचान कर नशा बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...