सम्मान समारोह:स्वच्छता सर्वेक्षण 2023 के तहत किया सहयोगियों व कार्यकर्ताओं का सम्मान

कोटकपूरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

स्वच्छता सर्वेक्षण 2023 के मेरा शहर मेरा गौरव अभियान के तहत नगर काउंसिल कोटकपूरा द्वारा कार्यकारी अधिकारी अमरिन्दर सिंह की योग्य नेतृत्व में करवाए गए समारोह के दौरान स्वच्छता अभियान में सराहनीय योगदान देने वाले गणमान्य शहरियों को सम्मानित किया गया। इस समारोह में बाल रोग विशेषज्ञ व समाजसेवी डा रवि बांसल, जेई सुखदीप सिंह, सेनिटरी इंस्पेक्टर प्रेम चंद आदि उपस्थित थे।

कार्यक्रम की शुरूआत चंदा सिंह मरवाहा सरकारी कन्या स्कूल की छात्रा ने गीत गाकर की। सदाराम बांसल स्कूल के छात्रों ने स्वच्छता पर नुक्कड़ नाटक पेश किया। डीएवी पब्लिक स्कूल कोटकपूरा के छात्रों ने कोरियोग्राफी पेश की गई। कार्याक्रम में स्वच्छता चैम्पियन व इनरव्हील क्लब की अध्यक्षा रिम्पी बांसल,

प्रोफेसर अरुणा रणदेव, डीएवी की शिक्षिका सुमन पुरी, हरविन्दर सिंह व गरीश शर्मा को सम्मानित किया गया। इस दौरान नगर काउंसिल द्वारा विभिन्न प्रकल्पों में दिए गए सहयोग के लिए डाॅ. रवि बांसल को सम्मानित करने के साथ साथ स्वच्छता अभियान का ब्रांड एंबेसेडर भी नियुक्त किया। कार्यक्रम के दौरान किसी भी रूप में सिंगल यूज प्लास्टिक का प्रयोग नहीं किया। इस दौरान नगर काउंसिल के कार्यकारी अधिकारी अमरिंदर सिंह ने डीएवी स्कूल की दो छात्राओं अनुपमा और खुशप्रीत को भी सम्मानित किया।

प्रोफेसर अरुना रणदेव द्वारा स्वच्छता सर्वेक्षण 2023 के अंतर्गत स्वच्छता गीत प्रस्तुत किया इस दौरान नगर काउंसिल द्वारा घर घर जाकर एकत्रित किए गए कचरे से तैयार की कंपोजिट खाद भी वितरित की। मंच संचालन तजिन्दर कौर और उदय रणदेव ने किया। कार्यक्रम के दौरान स्वच्छ भारत अभियान के मोटीवेटर व शहर वासी बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...