खेल:66वें पंजाब राज्य अंतर जिला स्कूल खेल मुकाबले गांव कम्मेआना में संपन्न, विजेता खिलाड़ियों को किया सम्मानित

फरीदकोट2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अंडर-17 हैंडबाल (लड़के) में फरीदकोट की टीम प्रथम

66वां पंजाब राज्य अंतर जिला स्कूल खेल मुकाबले गांव कम्मेआना में संपन्न हो गया। सोमवार को पुरस्कार वितरण समागम में विधानसभा स्पीकर कुलतार सिंह संधवां के भाई एडवोकेट बीरइन्दर सिंह संधवां मुख्य मेहमान के तौर पर शामिल हुए। उन्होंने खिलाड़ियों को नशे से दूर रहने की अपील की। जिला मैटर कम स्पोर्टस कोआर्डिनेटर कुलदीप सिंह गिल ने बताया इस पांच दिवसीय टूर्नामेंट में पंजाब के 23 जिलों से हैंडबाल, बाल शूटिंग, क्रिकेट के करीब 2500 से अधिक खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया।

शिक्षा विभाग के प्रिंसिपल, मुख्य अध्यापक, फिजिकल एजुकेशन के अध्यापकों समेत गांव कम्मेआना के वासियों ने इस कार्य में पूर्ण सहयोग दिया। तीन दिनों तक चले इस खेल मेले के अंडर-14 हैंडबाल लड़कों में पटियाला की टीम प्रथम, अमृतसर की टीम ने दूसरे व फरीदकोट की टीम ने तीसरे स्थान पर रही। हैंडबाल अंडर- 14 लड़कियों में बठिंडा की टीम प्रथम, पटियाला की टीम दूसरे, मानसा की टीम तीसरे स्थान पर रही।

हैंडबाल अंडर- 17 लड़कों में फरीदकोट प्रथम, पटियाला ने दूसरा, फिरोजपुर की टीम ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। हैंडबाल- 17 लड़कियों में फरीदकोट की टीम प्रथम, संगरूर की टीम दूसरे, फिरोजपुर की टीम तीसरे स्थान पर रही। बाल शूटिंग अंडर-17 लड़कों में फरीदकोट ने प्रथम, श्री मुक्तसर साहिब ने दूसरा और बठिंडा ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

अंडर-19 लड़कियां क्रिकेट में अमृतसर की टीम प्रथम, फरीदकोट की टीम दूसरा और बठिंडा की टीम ने तीसरे स्थान पर रही। क्रिकेट के मैच श्री गुरु हरगोबिन्द साहब कान्वेंट स्कूल भाणा में करवाए गए। इस मौके पर कृष्ण दास, गुरचरण सिंह पंच, जगजीत सिंह संधू, संदीप सिंह बराड़, विरसा सिंह संधू, डा. मनजीत सिंह बिट्टू, लखविन्दर सिंह, सुनील, रमिंदर कौर, विकासपाल, नवदीप शर्मा व अन्य मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...