अभियान:रोटरी क्लब ने चलाया फरीदकोट शहर को लावारिस पशुओं से मुक्त करने का अभियान

फरीदकोट2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रोटरी क्लब फरीदकोट ने 'सेव काओ- सेव फरीदकोट' अभियान के तहत फरीदकोट शहर को लावारिस पशुओं से मुक्त करने का अभियान शुरू किया। शहीद भगत सिंह पार्क फरीदकोट में समागम के दौरान अभियान की शुरूआत करते हुए रोटरी क्लब फरीदकोट के अध्यक्ष अर्श सच्चर ने बताया कि इस अभियान के तहत डिप्टी कमिश्नर फरीदकोट डाॅ. रूही दुग्ग, एसएसपी फरीदकोट राजपाल सिंह संधू, नगर काउंसिल अध्यक्ष नरिन्दरपाल सिंह निंदा व डिप्टी डाय

अभियान के प्रथम दिन इस कार्य की शुरूआत करते हुए नगर काउंसिल फरीदकोट के अध्यक्ष नरिन्दरपाल सिंह निंदा ने हरी झंडी देकर रोटरी क्लब की टीम को रवाना किया। इस टीम ने शनिवार काे न्यू माॅडल सीनियर सेकंडरी स्कूल फरीदकोट के आसपास से क्षेत्र से 15 लावारिस पशुओं को काबू कर बीड़ सिक्खांवाला स्थित गाेशाला में भेजा गया। रोटरी क्लब के अध्यक्ष अर्श सच्चर ने बताया कि जब तक शहर के अंदर एक भी लावारिस पशु रहेगा यह अभियान जारी रहेगा।

सेव काओ-सेव फरीदकोट मुहिम के चेयरमैन दविन्दर सिंह ने इस अभियान की सफलता के लिए सहयोग करने वाले सभी सहयोगियों का धन्यवाद किया। उन्होंने बताया इस अभियान की शुरूआत प्रत्येक दिन सुबह पांच बजे की जायेगी।कोई भी शहर वासी लावारिस पशुओं सम्बन्धित क्लब के किसी भी सदस्य को जानकारी दे सकता है।

इस अभियान के दौरान रोटरी क्लब के सचिव अरविन्द छाबड़ा, को-चेयरमैन नवदीप गर्ग, डिप्टी डायरेक्टर पशुपालन विभाग सन्दीप गुप्ता, लंगर माता खीवी जी- गुरुद्वारा साहिबज़ादा अजीत सिंह के प्रबंधक कैप्टन धर्म सिंह गिल, नगर काउंसिल के सुपरिंटेंडेंट वीरपाल सिंह, गोलडी पुरबा, पाल सिंह संधू भी उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...