पंजाब गवर्नमेंट पेंशनर्स एसोसिएशन की बैठक:मांगों को लेकर पेंशनर्स 15 फरवरी को जिला स्तर और 19 फरवरी को मोहाली में करेंगे रोष प्रदर्शन

फतेहगढ़ साहिब4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पंजाब गवर्नमेंट पेंशनर्स एसोसिएशन की बैठक में शामिल पदाधिकारी व सदस्य। - Dainik Bhaskar
पंजाब गवर्नमेंट पेंशनर्स एसोसिएशन की बैठक में शामिल पदाधिकारी व सदस्य।

पंजाब गवर्नमेंट पेंशनर्स एसोसिएशन की बैठक फतेहगढ़ साहिब में हरजीत सिंह की अध्यक्षता में हुई। बैठक में विशेष तौर पर शामिल प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर सिंह ने सदस्यों को 22 जनवरी को लुधियाना में हुई बैठक की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि तय कार्यक्रम अनुसार जिला स्तर पर रोष प्रदर्शन करने का फैसला लिया गया है। जिसके तहत 15 फरवरी को जिला स्‍तर पर रोष प्रदर्शन होंगे तथा सांझा फ्रंट 19 फरवरी को मोहाली में स्टेट स्तरीय रोष रैली निकालेगा। इस दौरान मांगों को लेकर मांगपत्र भी दिए जाएंगे।

बताया कि उनकी मांगों में पेंशनर्स की पेंशन सुधा को लेकर पे-कमीशन की रिपोर्ट जारी करवाना, बकायों की अदायगी सहित दूसरी मांगे शामिल है। कहा कि अगर सरकार ने उनकी मांगों को नहीं पूरा किया तो वह संघर्ष और तेज करेंगे। इस मौके धर्मपाल आजाद, प्रेम सिंह, प्रीतम सिंह, हरचंद सिंह, चरण सिंह, राममूर्ति, करनैल सिंह, सुच्चा सिंह, सुरजीत सिंह, मोहिन्द्र सिंह, ओमप्रकाश, जोगा सिंह, गुरचरण सिंह विरदी के अलावा अन्य मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...