ज्ञापन:ठाकर आबादी और श्रीगंगानगर रोड रेलवे फाटक पर ब्रिज बनवाने के लिए सौंपा मांगपत्र

अबोहर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

लाइनपार क्षेत्र की समस्याओं के लिए गठित किए गए सांझा मोर्चा के पदाधिकारियों ने विधायक संदीप जाखड़ को मांगपत्र सौंपते हुए श्रीगंगानगर रोड और ठाकर आबादी रोड़ रेलवे फाटक पर ब्रिज बनवाने की मांग की है। जाखड़ को सौंपे ज्ञापन में सांझा मोर्चा के कन्वीनर राजू चराया और पार्षद नरिंदर वर्मा ने बताया कि शहर में 50 वार्ड हैं। इसमें से 25 वार्ड लाइनपार क्षेत्र में हैं। लाइनपार क्षेत्र जाने वाले ठाकर आबादी और श्रीगंगानगर रोड पर बने रेलवे फाटक अधिकतर समय बंद रहता है।

इससे लंबी कतारें और गर्मी धूप में वाहन चालकों को इंतजार करना पड़ता है। सरकारी कर्मचारी भी उक्त फाटक बंद रहने से प्रभावित हैं। हजारों दुकानदार जो लाइनपार क्षेत्र में रहते हैं, उन्हें रोजाना अपने काम धंधे के लिए लाइन के दूसरे क्षेत्र में जाना होता है। लाइनपार क्षेत्र थाना सिटी टू का ऐरिया है, लेकिन थाना शहर में होने के कारण उन्हें कोई सरकारी सुविधा उपलब्ध नहीं है। जरूरी काम या इमरजेंसी के समय भी फाटक बंद होने के कारण वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ता है।

मांगपत्र लेते हुए जाखड़ ने सांझा मोर्चा के पदाधिकारियों को आश्वासन दिया कि वे उनकी मांग पंजाब सरकार के समक्ष रखेंगे और विधानसभा में भी ब्रिज बनवाने के मुद्दे को उठाएंगे। इस मौके पर राजेश गुप्ता, शेरी नरूला, संजय सेतिया, राजेश कटारिया, अशोक राजपूत, नरिंदर वर्मा, अनिल शर्मा, रवीश गोयल, अनिल शर्मा, इशु कटारिया आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...