शिविर:लायंस क्लब आकाश ने वरियाम खेड़ा में आंखों की जांच व ऑपरेशन कैंप लगाया

अबोहर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गांव वरियामखेड़ा में कैंप के दौरान मरीजों की जांच करते डॉक्टर। - Dainik Bhaskar
गांव वरियामखेड़ा में कैंप के दौरान मरीजों की जांच करते डॉक्टर।

लायंस क्लब आकाश अबोहर द्वारा गांव वरियामखेड़ा में राजेश भादू के सहयोग से उनके पिता महावीर भादू की स्मृति में आंखों की जांच व ऑपरेशन का 12वां नि:शुल्क कैंप लगाया गया। कैंप के मुख्य अतिथि बल्लुआना के विधायक गोल्डी मुसाफिर के पिता गुरचरण सिंह मुसाफिर थे। कैंप में लायंस क्लब जैतो की टीम ने मरीजों की आंखों की जांच की व मरीजों के आपरेशन भी जैतो में करवाए जाएंगे।

इस मौके पर क्लब के संरक्षक श्याम लाल अरोड़ा, प्रधान सुमेश भठेजा ने बताया कि कैंप में 500 के करीब मरीजों की आंखों की जांच की गई व करीब 150 के करीब मरीज आपरेशन योग्य पाए गए। मरीजों की आंखों की जांच कर उन्हें जरुरत अनुसार दवाइयां व चश्मे भी प्रदान किए गए।

राजेश भादू ने इस अवसर पर अपने पिता स्व. महावीर भादू की याद में हर वर्ष कैंप लगवाने का संकल्प लिया। वहीं लोगों से आग्रह किया कि अगर किसी को भी आंखों के इलाज की जरुरत हो तो वह उनसे संपर्क कर सकता है। श्याम लाल अरोड़ा ने बताया कि क्लब द्वारा यह 12वां कैंप लगवाया गया है व अब तक क्लब द्वारा 525 मरीजों के आॅपरेशन करवाए जा चुके हैं। उन्होंने बताया कि अक्टूबर व नवंबर में भी अबोहर में कैंप लगाए जाएंगे व उनका प्रयास है कि हर महीने आंखों की जांच व आपरेशन कैंप लगवाया जाए।

नाबालिगा को भगाने के आराेप में केस

थाना सिटी पुलिस ने शादी का झांसा देकर नाबालिगा को भगाने वाले आरोपी पर मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी एसआई अमरजीत कौर ने बताया कि उनको पीड़ित महिला ने बयान दर्ज करवाए थे कि सोनू वासी सुखेरा बोदला उसकी लड़की को शादी का झांसा देकर बरगलाकर ले गया है। पुलिस ने आरोपी पर मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...