विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन:ज्योति कॉलेज में राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर प्रतियोगिताएं करवाईं

फाजिल्का6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

स्थानीय ज्योति बीएड महाविद्यालय में राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया। महाविद्यालय की मैनेजमेंट कमेटी, प्राचार्य डाॅ. अनीता अरोड़ा, स्टाफ और विद्यार्थी उपस्थित थे। कार्यक्रम का आयोजन महाविद्यालय की वोटर जागरुकता क्लब के इंचार्ज पंकज एवं राजविन्द्र सिंह ने किया। इस उपलक्ष्य में प्राचार्य अनीता अरोड़ा ने बताया कि राष्ट्रीय मतदाता दिवस 25 जनवरी को भारत के हर साल मनाया जाने वाला एक महत्वपूर्ण दिवस इसलिए है क्योंकि इसके माध्यम से युवाओं में जागरुकता फैलाई जाती है ताकि वे एक जिम्मेदार व्यक्ति को अपना वोट दे सकें और देश के विकास में भाग ले सकें।

मतदाता के पास वह ताकत होती है कि वह सरकार बना भी सकता है और बदल भी सकता है, इसलिए कभी भी एक वोट की ताकत को कम नहीं आंकना चाहिए। राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर भाषण प्रतियोगिता में वानी, परमजीत, आरजू, कविता प्रतियोगिता में दीक्षा, रीतिका, चार्ट बनाना प्रतियोगिता में मल्लिका, एकता सुषमा, पोस्टर बनाना में करण, मनीषा, मुस्कान, स्लोगन लिखना प्रतियोगिता में मुस्कान, लक्ष्य ने भाग लिया।

मंच का संचालन डीली, पवनदीप कौर और गुरसेवक सिंह ने किया। डाॅ. अनीता अरोड़ा, प्रबंधकीय समित के अध्यक्ष सुरेन्द्र ठकराल, सचिव डाॅ. रोशन लाल ठक्कर, रिटायर प्रोफेसर सतपाल गुप्ता तथा सुभाष अरोड़ा ने विजेता विद्यार्थियों को पुरस्कार दिए।

खबरें और भी हैं...