चोरी की वारदातों से परेशान लोग:हौज खास गांव में एक ही रात में तीन घरों में चोरियां

मंडी रोड़ांवाली6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चोरी की घटनाओं के बारे में जानकारी देते प्रभावित परिवार। - Dainik Bhaskar
चोरी की घटनाओं के बारे में जानकारी देते प्रभावित परिवार।

पुलिस थाना अरनीवाला अधीन पड़ते गांव हौज खास में शनिवार की रात को तीन घरों से मोबाइल वह नगदी चोरी हो गई। गांव निवासी तारो बाई ने बताया कि बीती शनिवार की रात को वह परिवार समेत सो रहे थे तब उनके घर से किसी अज्ञात चोर द्वारा मोबाइल चोरी कर लिया। इसी तरह गांव के एक व्यक्ति मनप्रीत सिंह ने बताया कि वह बीती रात अपने परिवार के साथ सो रहे थे तो जब सुबह 5:30 बजे के करीब उठे तो देखा कि घर का सामान बिखरा पड़ा था और पर्स में पड़े 30000 रुपए चोरी हो चुके थे।

इसी तरह गांव के बब्बू नामक व्यक्ति के घर से दो कीपैड मोबाइल चोरी हो गए। चोरी की घटनाओं की सूचना स्थानीय पुलिस चौकी मंडी रोडा वाली को दे दी गई है। पुलिस द्वारा गांव में लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है, मगर अभी तक चोरों का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस द्वारा किसी भी चोर को पकड़ने में सफल नहीं हुई, जिस कारण लोगों में पुरुष प्रति आक्रोश है।

चोरी की स्कूटी सहित एक आरोपी गिरफ्तार

थाना सिटी पुलिस ने चोरी की स्कूटी सहित एक आरोपी काबू किया है। जांच अधिकारी एसएचओ रमेश कुमार ने बताया कि उनको सूचना मिली थी दी कि अजय कुमार उर्फ जैकी वासी चपाती रोड़ ममदोट नामी चोर है। जो अब भी चोरी की बिना नंबरी स्कूटी पर सवार होकर बाजार घंटाघर से फिरोजपुर रोड को जा रहा है। जिस पर पुलिस ने फ्रीडम फाइटर रोड के पास नाकाबंदी करके आरोपी को बिना नंबरी सफेद रंग की एक्टिवा सहित काबू कर लिया।

खबरें और भी हैं...