पुलिस को मिली सफलता:चोरी की छह मोटरसाइकिलों सहित दो गिरफ्तार, कोर्ट ने रिमांड पर भेजे

फाजिल्का15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने बग्घे के मौड़ गांव के नजदीक नाकाबंदी कर आरोपी दबोचे - Dainik Bhaskar
पुलिस ने बग्घे के मौड़ गांव के नजदीक नाकाबंदी कर आरोपी दबोचे

जलालाबाद की थाना सदर पुलिस ने 6 चोरी के मोटरसाइकिलों सहित दो चोरों को काबू करने में सफलता हासिल की है। चोरों पर धारा 379, 411 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पकड़े गए दोनों चोरों को अदालत में पेश किया गया जहां उनको पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। रिमांड के दौरान आरोपियों से और भी खुलासे होने की संभावना है।

जानकारी देते हुए थाना सदर के एसएचओ गुरजंट सिंह ने बताया कि थानेदार सतनाम सिंह को सूचना मिली थी कि मोहन सिंह वासी मोहकम अराईया और विक्रमजीत सिंह वासी फलियावाला मोटरसाइकिल चोरी करने का धंधा करते हैं। जो आज भी चोरी किए गए मोटरसाइकिल पर सवार होकर फाजिल्का से जलालाबाद आ रहे। यदि अभी फाजिल्का फिरोजपुर रोड पर स्थित गांव बग्घे के मौड़ के नजदीक नाकाबंदी की जाए तो आरोपियों को काबू किया जा सकता है।

सूचना के आधार पर पुलिस द्वारा गांव बग्घे के मौड़ के नजदीक नाकाबंदी की हुई थी इस दौरान मोहन सिंह वासी मोहकम अराईया और विक्रमजीत सिंह वासी फलियावाला को चोरी के एक मोटरसाइकिल हीरो होंडा सहित काबू किया गया। बाद में पूछताछ के दौरान पकड़े गए दोनों चोरों से चोरी के पांच और मोटरसाइकिल बरामद किए गए।

आरोपियों ने यह भी बताया कि उनके द्वारा तीन मोटरसाइकिल मुक्तसर और दो मोटरसाइकिल फाजिल्का से चोरी किए हैं। इसके अलावा आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने गुरमीत सिंह वासी नत्थू चिश्ती जोकि नामी चोर है। जिसे भी मामले में नामजद किया गया है। पुलिस द्वारा आरोपी की तलाशी में छापामारी जारी है।

चोरी की वारदातों में शामिल 2 लोगों को दो दिन के रिमांड पर लिया

थाना बहाववाला पुलिस द्वारा 2021 में गांव खाटवां के घरों में चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले हरियाणा के दो आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर लाया गया। जिन्हें अदालत में पेश किया। जहां से अदालत ने उन्हें दो दिन के रिमांड पर भेजने के आदेश दे दिए हैं।

पुलिस के अनुसार गांव खाटवां में 2021 में चोरों द्वारा अलग-अलग घरों को निशाना बनाते हुए चोरी की वारदातों को अंजाम दिया था। पुलिस द्वारा जांच के बाद हरियाणा से जींद निवासी सुनील कुमार पुत्र बलवीर सिंह व धर्मवीर पुत्र सीता राम को प्रोडक्शन वारंट पर लाया गया है। उनसे गहनता से चोरी की वारदातों के बारे में पूछताछ की जाएगी।

खबरें और भी हैं...