हौसला अफजाई:एडीजीपी ट्रैफिक ने मयंक फाउंडेशन के कार्यों को सराहा

फिरोजपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जनता को यातायात नियमों के प्रति जागरूक करने में पिछले 5 वर्षों से अग्रणी मयंक फाउंडेशन के कार्यों को देखते हुए एडीजीपी ट्रैफिक अमरदीप सिंह राय ने प्रशंसा पत्र देकर सदस्यों की हौसला अफजाई की। पुलिस विभाग ने फाउंडेशन के अध्यक्ष डॉ. अनिरुद्ध गुप्ता के नेतृत्व में अन्य सदस्यों को प्रशंसा पत्र सौंपने की रस्म एसएसपी कंवरदीप कौर ने पुलिस लाइन में एक समारोह के दौरान की। एसएसपी ने मयंक फाउंडेशन द्वारा किए जा रहे कार्यों को सराहनीय बताया है।

उन्होंने कहा कि यह सर्टिफिकेट विभाग की ओर से फाउंडेशन सदस्यों को प्रोत्साहित करने के लिए दिए गए हैं, क्योंकि सदस्यों ने अपनी जिम्मेदारी को समझते हुए क्षेत्र में ट्रैफिक अवेयरनेस में उत्कृष्ट कार्य किया है। संस्थापक दीपक शर्मा और सचिव राकेश कुमार ने बताया कि ट्रैफिक सेल के सहयोग से फाउंडेशन अब तक हजारों वाहनों पर सर्दियों में रिफ्लेक्टर लगा चुकी है।

विभिन्न स्कूल और कॉलेजों में विद्यार्थियों को यातायात नियमों का पाठ पढ़ाने के अलावा वाहन चलाते समय लापरवाही से होने वाले हादसों से अवगत करवा चुकी है। उन्होंने कहा कि सभी को चाहिए कि दोपहिया वाहन पर हेलमेट लगाना चाहिए।

खबरें और भी हैं...