मांग:क्लास फॉर यूनियन ने सिंचाई मंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

फिरोजपुर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

क्लास फॉर यूनियन जिला फिरोजपुर की ओर से प्रधान राम प्रशाद की अगुवाई में एक प्रतिनिधिमंडल ने सिंचाई मंत्री के नाम यूनियन की मांगों संबंधी एक ज्ञापन शहरी विधायक रणवीर भुल्लर को सौंपा। इस दौरान यूनियन के जनरल सेक्रेटरी प्रवीण कुमार ने प्रदेश सरकार से मांग करते हुए कहा कि अर्ध सरकारी विभागों में काम कर रहे दर्जा चार कर्मचारी, एडहॉक वर्कचार्ज, डेली वेज कॉन्ट्रेक्ट, आउटसोर्स व पावरपार्ट टाइम कर्मचारियों की सेवाओं को रेगुलर करने संबंधी सरकार को मांग पत्र सौंपा गया है।

उन्होंने प्रदेश सरकार से मांग की है कि सरकार जल्द उनकी मांगों के संबंध में यूनियन से बातचीत के लिए समय दे। प्रोबेशन पीरियड के दौरान कार्य कर रहे क्लास फोर कर्मचारियों को पूरा वेतन दिया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश सरकार से मांग करते हुए कहा कि जो पद सरकार की ओर से खत्म किए गए हैं उन पदों को सरकार जल्द से जल्द फिर से जनरेट करे।

इसमें राम अवतार व मनिंदर सिंह क्लास फॉर यूनियन सेहत विभाग के जिला प्रधान ने बताया कि नहर महकमे में खत्म किए गए पदों को जल्द फिर से जनरेट किया जाए, क्लास फॉर यूनियन की भर्ती को पहल के आधार पर किया जाए। प्रत्येक माह काटे जाने वाला 200 रुपए टैक्स बंद किया जाए। एनआरएचएम अधीन कार्य करते व जिला परिषद अधीन कार्य कर रहे मुलाजिमों को जल्द रेगुलर किया जाएगा। इसमें बलवीर सिंह, भूपिंद्र सोनी, महेश कुमार, राज कुमार पब्लिक हैल्थ विल्सन डीसी दफ्तर सहित अन्य मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...