कार्रवाई:हेरोइन और मोबाइल सहित चार व्यक्ति गिरफ्तार

फिरोजपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला पुलिस ने नशे के खिलाफ चलाई गई मुहिम को जारी रखते हुए चार अलग-अलग जगह पर छापेमारी और नाकाबंदी के दौरान 226 ग्राम हेरोइन और एक मोबाइल फोन सहित चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। थाना मक्खू की जांच अधिकारी एएसआई बलविंदर कौर ने बताया कि वह पुलिस पार्टी सहित गांव रसूलपुर के पास मौजूद थे तो वहां करनैल सिंह पुत्र सादा सिंह निवासी गांव पीर मोहम्मद नाम का युवक जो पैदल आ रहा था को संदेह होने पर काबू किया तो तलाशी के दौरान उससे 20 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

दूसरे मामले में थाना कुलगढ़ी के जांच अधिकारी एएसआई बजिंदर सिंह ने बताया कि उन्होंने पुलिस पार्टी सहित गश्त के दौरान गांव शेरखान के पास रवि पुत्र महिंद्र निवासी गांव शेरखान को काबू किया तो तलाशी के दौरान उससे 109 ग्राम हेरोइन और एक मोबाइल फोन बरामद हुआ।

इधर थाना सिटी के जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर जरनैल सिंह ने बताया उन्होंने गश्त के दौरान पुलिस पार्टी सहित गुप्त सूचना पर नाकाबंदी करके सब्जी मंडी के पास से सुखदेव सिंह उर्फ सोनू पुत्र चरण सिंह निवासी गांव झुग्गे किशोर सिंह वाले को काबू किया तो तलाशी के दौरान उससे 20 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

इसी तरह थाना सिटी के दूसरे मामले में जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर परमजीत कौर ने बताया कि उन्होंने पुलिस पार्टी सहित गुप्त सूचना पर खाई रोड पर बजाय डेयरी के पास झाड़ियों में छुप कर बैठे जोरा पुत्र बीरा निवासी गांव खिलची जदीद को काबू किया तो तलाशी के दौरान उससे 77 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस की तरफ़ से उक्त चारों आरोपियों के खिलाफ संबंधित थानों में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामले दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...