बाहरी राज्य से सस्ती शराब ला बेचते थे:आबकारी विभाग व पुलिस ने मनाेहरपुरा में की रेड, 18 पेटी अवैध शराब पकड़ी

बटाला10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बरामद शराब व जानकारी देती पुलिस। - Dainik Bhaskar
बरामद शराब व जानकारी देती पुलिस।

आबकारी विभाग व पुलिस ने संयुक्त ताैर पर रेड कर भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की है। पुलिस ने एक शराब तस्कर काे गिरफ्तार किया है। आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर दीपक कुमार व हरविंदर सिंह ने बताया कि एक्साइज ऑफिसर गाैतम गाेबिंद के निर्देश पर वह अवैध शराब के संबंध में कादियां के गांव वडाला ग्रंथियां में माैजूद थे। इसी दाैरान सूचना मिली कि सिकंदर सिंह शराब तस्करी कर बाहरी राज्य से सस्ती शराब लाकर बटाला व आसपास के इलाके में बेचता है।

इसने अपनी अवैध शराब गांव मनाेहरपुरा की सुरजीत काैर व मेजर सिंह के घर छुपा कर रखी है।उन्हाेंने पुलिस सहित सुरजीत काैर के घर पर रेड की ताे वहां से 15 पेटियां अवैध शराब बरामद हुईं। मेजर सिंह के घर पर रेड की ताे वहां से भी 3 पेटियां अवैध शराब पकड़ी। उन्हाेंने बताया कि सिकंदर सिंह काे रेड की जानकारी मिल गई थी, जिस कारण वह पुलिस के हाथ नहीं लगा। पुलिस सुरजीत काैर के घर रेड कर रही थी ताे वह चकमा देकर फरार हाे गई। पुलिस ने मेजर सिंह काे गिरफ्तार कर लिया है।

इस संबंध में थाना सेखवां की पुलिस ने तीनाें शराब तस्कराें के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सेखवां पुलिस ने बताया कि आबकारी विभाग द्वारा रेड कर पकड़वाई शराब काे कब्जे में ले लिया है। शराब तस्कर सिकंदर सिंह पर पहले भी अवैध शराब के कई मामले दर्ज हैं। पुलिस ने तीनाें तस्कराें पर आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। शराब तस्कर सिकंदर व सुरजीत काैर काे गिरफ्तार करने के लिए कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...