बैठक का आयोजन:कैप्टन जोगिंदर सिंह जिला गुरदासपुर और रछपाल सिंह जिला पठानकोट इकाई के बने सीनियर उपप्रधान

गुरदासपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
परिषद की मीटिंग में नवनियुक्त पदाधिकारियों के साथ अध्यक्ष कर्नल सागर सिंह सलारिया, महासचिव कुंवर रविंदर विक्की व अन्य। - Dainik Bhaskar
परिषद की मीटिंग में नवनियुक्त पदाधिकारियों के साथ अध्यक्ष कर्नल सागर सिंह सलारिया, महासचिव कुंवर रविंदर विक्की व अन्य।

शहीद सैनिक परिवार सुरक्षा परिषद की बैठक अध्यक्ष कर्नल सागर सिंह सलारिया की अध्यक्षता में परिषद कार्यालय में संपन्न हुई। इसमें शहीद परिवारों व परिषद के सदस्यों ने हिस्सा लिया। कर्नल सागर सिंह सलारिया ने कहा कि यह संस्था बिना किसी सरकारी सहायता के काम करते हुए समाज में देशभक्ति की चेतना पैदा कर रही है। परिषद के महासचिव कुंवर रविंदर सिंह विक्की ने कहा कि शहीदों व उनके परिजनों के लिए सरकारें कुछ करे न करें, लेकिन परिषद हमेशा शहीद परिवारों के दुख में उनके साथ खड़ी है।

इस मौके परिषद की ओर से सर्वसम्मति से शहीद नायक अजय सलारिया के पिता कैप्टन रछपाल सिंह को जिला पठानकोट और शहीद लेफ्टिनेंट नवदीप सिंह अशोक चक्र के पिता कैप्टन जोगिंदर सिंह को जिला गुरदासपुर का सीनियर उपप्रधान, सूबेदार मेजर अवतार सैनी को कैशियर, शहीद सिपाही मोहन सिंह चिब सेना मेडल के भाई ठाकुर जीवन सिंह चिब व शहीद सिपाही मक्खन सिंह के पिता हंसराज को सह सचिव, सीमावर्ती कस्बा बमियाल के शहीद कर्नल के.एल गुप्ता के भाई सुरिंदर गुप्ता को बॉर्डर एरिया का और शहीद सिपाही सुनील कुमार के पिता कैप्टन सोहन लाल को तारागढ़ क्षेत्र का कनवीनर नियुक्त किया गया।

खबरें और भी हैं...