कबड्डी में मानांवाल की टीम ने खडूर साहिब को हराया:बाबा हरी दास जी की 43वीं बरसी पर मुकाबले करवाए गए, विजेता टीमें सम्मानित

फतेहगढ़ चूड़ियां2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भगवान बाबा श्री चंद्र जी के भक्त बाबा हरी दास जी की 43वीं बरसी सत्संग घर गांव जागला में राजभुपिंदर सिंह राजू के नेतृत्व में इलाके की संगत के सहयोग से मनाई गई। श्री अखंड पाठ साहिब जी के भोग डालने के बाद धार्मिक समागम करवाया गया। इसमें पंथ प्रसिद्ध रागी ढाडी, कविश्री जत्थों ने गुरबाणी से संगत काे निहाल किया। इसके अलावा लड़कियों की कबड्डी के मैच में खडूर साहिब की टीम के 33 अंक के मुकाबले मानांवाल की टीम ने 40 अंक प्राप्त कर जीत प्राप्त की।

लड़कों की कबड्डी मैच के दौरान बाबा बिद्धी चंद के 29 अंकों के मुकाबले बाबा नामदेव घुमाण की टीम की तरफ से 44 अंक प्राप्त कर मैच अपने नाम किया। फतेहगड़ चूड़ियों के बलबीर सिंह, अमितपाल सिंह कलसी की तरफ से खिलाड़ियों नकद इनाम देकर सम्मानित किया गया। मेजर हिंदुस्तानी व मिस ज्योति की तरफ से बुलेट पर करतब दिखाकर लाेगाें का मनोरंजन किया गया। इस माैके पर अमरजीत सिंह, सतनाम सिंह, सुखदेव सिंह, मास्टर जरनैल सिंह, जसपिंदर सिंह, जसबीर सिंह, रणजीत सिंह, गुरप्रीत सिंह, कुलवंत सिंह, लखविंदर सिंह, रजिंदर सिंह, प्रगट सिंह, गुरविंदर आदि माैजूद थे।

खबरें और भी हैं...