प्रतियोगिता:पोस्टर मेकिंग में साक्षी हंस पहले व हरमीत कौर ने पाया दूसरा स्थान

गुरदासपुर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कम फैस्टी 2022 मौके पर इंटर स्कूल प्रतियोगिता में पहला दूसरा और तीसरा स्थान लेने वाली छात्राओं को सम्मानित करते हुए प्रिंसिपल। - Dainik Bhaskar
कम फैस्टी 2022 मौके पर इंटर स्कूल प्रतियोगिता में पहला दूसरा और तीसरा स्थान लेने वाली छात्राओं को सम्मानित करते हुए प्रिंसिपल।

पंडित मोहन लाल एसडी कालेज फॉर वूमेन की तरफ से कॉलेज की प्रिंसिपल डॉक्टर नीरू शर्मा के दिशा निर्देशों के अंतर्गत कॉलेज के कॉमर्स विभाग के प्रमुख सीमा महाजन, मनी ओहरी, खुशबू अग्रवाल, रिद्धिमा और मनवीर कौर के नेतृत्व में कम फैस्टी 2022 मौके पर इंटर स्कूल प्रतियोगिता करवाई गई। ज्ञान अंजन स्कूल की प्रिंसिपल जसप्रीत कौर ने मुख्य मेहमान के रूप में शिरकत की। प्रतियोगिता में सरकारी और प्राइवेट 12 स्कूलों के 40 विद्यार्थियों ने भाग लिया।

वहीं, विद्यार्थियों ने डिजिटल मार्केटिंग, कोविड चुनौतियों के समय पढ़ाई करने और खपतकार अधिकार सबंधी विचार प्रस्तुत किए। इन प्रतियोगिताओं में पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता में हैप्पी सीनियर सेकेंडरी स्कूल की साक्षी हंस पहले स्थान पर रही और हरमीत कौर सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल गुरदासपुर ने दूसरा स्थान और तरनप्रीत कौर सेंट मेरी स्कूल ने तीसरा स्थान हासिल किया।

इसी तरह डिजिटल मार्केटिंग में हरप्रीत कौर ने पहला और रजनी ने क्रमवार दूसरा और तीसरा स्थान हासिल किया। पेपर रीडिंग मुकाबलों में साक्षी ने पहला और दिव्या ने दूसरा स्थान और मुस्कान कौर ने तीसरा स्थान हासिल किया। नीरू शर्मा ने विजेता रहने वाली छात्राओं को सम्मानित किया और मुख्य मेहमान को यादगारी चिन्ह भेंट की।

खबरें और भी हैं...