डुडीपुर में साढ़े 4 साल का बच्चा किडनैप:सुबह 7:30 बजे दुकान पर सामान लेने गया था, पुलिस ने शुरू की जांच

कादियां9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सीसीटीवी में संदिग्ध - Dainik Bhaskar
सीसीटीवी में संदिग्ध

गांव डुडीपुर से साढ़े 4 वर्षीय बच्चे का शनिवार काे किडनैप हो गया। वहीं, पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। बच्चे के पिता सरबजीत सिंह ने बताया कि उसका साढ़े 4 वर्षीय बीटा शुभम सुबह 7:30 बजे घर से बाहर दुकान पर कुछ सामान खरीदने गया था, पर घर नहीं लौटा। काफी तलाश करने पर वह नहीं मिला तो पुलिस थाना सेखवां में सूचना दी। सरबजीत ने बताया कि वह घर में पत्नी व बच्चे शुभम के साथ रहते हैं। किसी से भी कोई रंजिश या दुश्मनी नहीं। न ही किसी पर शक है।

सुबह से लेकर शाम तक किसी भी किडनैपर की ओर से जानकारी देने या फिरौती संबंधी कोई मैसेज या फाेन कॉल नहीं आई। वहीं, थाना सेखवां के एसएचओ सुरजन सिंह ने बताया कि सरबजीत सिंह की शिकायत दर्ज करवाने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पहले तो मामला बच्चे के लापता होने के शक का था।

अब यह किडनैप का मामला नजर आ रहा है, इसलिए गांव के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरों को पुलिस चेक कर रही है। अभी तक कोई भी सुराग नहीं मिला है। एक कैमरे में सुबह 6:30 के करीब बाइक पर दो अज्ञात युवक गांव के अंदर घूमते नजर आए हैं, लेकिन उससे स्पष्ट नहीं होता, क्योंकि बच्चा 7:30 के बाद लापता हुआ। पुलिस कार्रवाई कर रही है। जल्द कामयाबी हासिल होगी।

खबरें और भी हैं...