स्पोर्ट्स:जेवलिन थ्रो में बलजीत और डिस्कस थ्रो में अरमानदीप सिंह बने विजेता

होशियारपुर/टांडा उड़मुड़9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कैंब्रिज अर्थ स्कूल टांडा की प्रिंसिपल सपना विजेता छात्रों को सम्मानित करती हुईं। - Dainik Bhaskar
कैंब्रिज अर्थ स्कूल टांडा की प्रिंसिपल सपना विजेता छात्रों को सम्मानित करती हुईं।

पंजाब इंडस्ट्रियल ट्रेनिंग स्पोर्ट्स एसोसिएशन (पिटसा) द्वारा गुरु नानक स्टेडियम कपूरथला में आयोजित किए गए अलग-अलग खेल मुकाबलों में सेंट सोल्जर इंडस्ट्रियल ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट के छात्रों ने बेहतरीन प्रदर्शन कर पहला, दूसरा और तीसरा स्थान प्राप्त किया है। प्रिंसिपल जतिंदर सिंह ने बताया कि इन खेल मुकाबलों में सरकारी और गैर-सरकारी 18 आईटीआई की टीमों ने भाग लिया था।

इनमें प्लंबर ट्रेड के छात्र बलजीत पाल ने जेवलिन थ्रो में पहला, कोपा ट्रेड के अरमानदीप सिंह ने डिस्कस थ्रो में पहला, शॉट पुट ओर लॉन्ग जंप में अनीता देवी ने दूसरा, 100 मीटर रेस में भी दूसरा ओर डिस्कस थ्रो में तीसरा स्थान प्राप्त किया। ऐसे ही राम देवी ने जेवलिन थ्रो में तीसरा स्थान प्राप्त किया है। छात्रों ने अपनी सफलता का श्रेय सेंट सोल्जर ग्रुप की मैनेजमेंट और कोच गुरप्रीत लाल को दिया। चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाइस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने छात्रों को सम्मानित करते हुए उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।

कैंब्रिज अर्थ स्कूल टांडा में राज्य स्तरीय किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता के विजेता सम्मानित

कैंब्रिज अर्थ स्कूल टांडा में आयोजित सम्मान समारोह में राज्य स्तरीय किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में मेडल जीतने वाले स्कूली खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया। स्वाते एसोसिएशन पंजाब की ओर से आयोजित साहिबजादा जोरावर सिंह पब्लिक स्कूल नडाला में करवाई पंजाब राज अंतर स्कूल व कॉलेज स्वाते किक बॉक्सिंग चैंपियनशिप के विजेताओं को एसोसिएशन के स्कूल प्रबंधन के मार्गदर्शन में सम्मानित किया गया।

प्रिंसिपल सपना कुमार ने बताया कि स्कूल के छात्र करनजोत सिंह ढिल्लों व कृति वर्मा ने गोल्ड मेडल व समक्ष ने सिल्वर मेडल जीता। प्रिंसिपल ने अन्य विद्यार्थियों को भी इन होनहार विद्यार्थियों से प्रेरणा लेने के लिए प्रोत्साहित किया। इस मौके पर हरदीप सिंह, दीपिका वैद, सूरज सहोता, लखवीर सिंह, कुलविंदर, हरमनप्रीत, रविंद्र, पूनम, गगनदीप कौर आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...