उद्घाटन करेंगे:सरबत दा भला वेलफेयर सोसायटी ने 3 महीने से वार्ड-27 के लोगों को उपलब्ध कराया पानी

होशियारपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आज नए ट्यूबवेल का स्थानीय निकाय मंत्री डाॅ. निज्जर करेंगे उद्घाटन, वार्ड में किसी पार्टी वर्कर को नहीं मिला निमंत्रण

पिछले तीन महीने से वार्ड 27 के लोगों को पीने का पानी उपलब्ध करवा रहे वार्ड के निवासी एवं समाज सेवी डा. पीएस मान आज भी लगातार अपनी सेवा में लगे हुए हैं और गत 8 सितम्बर तक वह 72 टैंकर पानी के वार्ड निवासियों को उपलब्ध करवा चुके थे और आज की तारीख में यह संख्या बढ़ कर 98 हो गई है और इसमें वार्ड के आम आदमी के वार्ड अध्यक्ष पूर्ण सिंह व उनकी टीम पूरी तरह उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर समाज सेवा का कार्य कर रही है। कल इस वार्ड में नए ट्यूबवैल का उद्घाटन स्थानीय निकाय मंत्री डाॅ. इंदरबीर सिंह निज्जर कर रहे हैं लेकिन हैरानी की बात है कि वार्ड के किसी भी आम आदमी वर्कर को इस समारोह संबंधी कोई निमंत्रण नहीं दिया गया है।

आम आदमी पार्टी के वार्ड 27 के अध्यक्ष पूर्ण सिंह ने बताया कि इस वार्ड में नगर निगम के चुनावों दौरान कांग्रेस की पार्षद गुरमीत कौर हुंदल विजय रही थी और परिणाम आने के दो महीनों बाद उनका देहांत हो गया तब से लेकर अब तक यह वार्ड अनाथ बच्चे की तरह अपना गुजारा कर रहा है क्योंकि स्व. गुरमीत कौर का बेटा कांग्रेस में रह कर भी वार्ड की भलाई का काम नहीं करवा सका उसके बाद आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो कुछ महीने पहले वह आम आदमी पार्टी में आ गया, यही वही पार्षद का बेटा कुलविंदर सिंह हुंदल है जो आम आदमी पार्टी के चुनावों दौरान वार्ड में लगे पोस्टरों को फाड़ रहा था और आज कैबिनेट मंत्री ब्रह्मशंकर जिम्मा के साथ घूम कर अपने आप को आम आदमी पार्टी का अथक वर्कर सिद्ध करने में लगा हुआ है।

उन्होंने कहा कि हमें पता चला है कि आज हमारे वार्ड में नए ट्यूबवैल को उद्घाटन स्थानीय निकाय मंत्री डा. इंदरबीर सिंह निज्जर करने आ रहे हैं लेकिन हमें जिला स्तर पर कोई भी इसकी जानकारी नहीं है और न ही हमें कोई निमंत्रण दिया गया है उन्होंने कहा कि यदि कुलविंदर सिंह हुंदल इस समारोह में आता है तो हम सभी वार्ड निवासी और आम आदमी पार्टी के लोग उसका विरोध करेंगे, क्योंकि पिछले तीन महीने से वार्ड के लोग जो परेशानी झेल रहे हैं उसमें इस व्यक्ति ने किसी भी तरह का सहयोग नहीं किया और अब अपने आप को वार्ड हितैषी बता रहा है। उन्होंने बताया कि वार्ड की सरबत दा भला वेल्फेयर सोसायटी के डा. मान ने दिन रात कर वार्ड में पड़ते हर मोहल्ले के लोगों को पानी निजी तौर पर उपलब्ध करवाया और उन्हें भी इस समारोह का कोई निमंत्रण नहीं मिला जो कि पूरे सम्मान का अधिकार रखते हैं।

खबरें और भी हैं...