समर कैंप आयोजन:टांडा स्कूल में बास्केटबॉल समर कैंप लगाया

टांडा उड़मुड़10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय टांडा में बास्केटबॉल समर कैंप का शुभारंभ हुआ|जिस में मुख्य अतिथि विधायक जसवीर सिंह राजा ने क्लब अध्यक्ष भगत सिंह यूएसए के मार्गदर्शन में आयोजित किए जा रहे समर कैंप का उद्घाटन किया| विधायक ने क्लब द्वारा खेल और खिलाड़ियों को बढ़ावा देने के लिए किए जा रहे प्रयासों और कोच बृजमोहन शर्मा की सराहना की। उन्होंने कहा कि राज्य की आप सरकार टांडा क्षेत्र में खेलों को बढ़ावा देने के लिए विशेष पहल करेगी और टांडा में बंद पड़ी खेल शाखा को फिर से खोलने के लिए भी गंभीर प्रयास किये जायेंगे।

इस अवसर पर क्लब के उपाध्यक्ष सुखवीर सिंह और पूर्व पार्षद जगजीवन जग्गी ने विधायक राजा को बताया कि बास्केटबॉल सेंटर में कोच ब्रिज की देखरेख में अंतरराष्ट्रीय और राष्ट्रीय स्तर के बास्केटबॉल खिलाड़ियों को प्रशिक्षण दिया जा चुका है और अब 50 से अधिक खिलाड़ी प्रशिक्षण ले रहे हैं|कैंप के दौरान खिलाड़ियों को उनके फिटनेस स्तर के साथ-साथ खेलों में उनके कौशल के लिए प्रशिक्षण दिया जाएगा।

विधायक राजा को क्लब द्वारा चरणजीत सिंह गोराया, अमनदीप सिंह, मनदीप सिंह मोनू के नेतृत्व में विशेष सम्मान किया गया| जगजीवन जग्गी, मोहन इंदर संघ, बबला सैनी, मणिपाल सिंह, गोल्डी वर्मा, राजकुमार, गोल्डी कपिला, गुरमिंदर सिंह, सुखराज सिंह, अटवर सिंह, तुली टांडा, राजकुमार राजू, संदीप कुमार आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...