सिविल सर्जन ने सीएचसी टांडा का निरीक्षण किया,:अस्पताल के प्रबंधों पर जताया संतोष , कहा-मरीजों की सुविधा का ध्यान रखें, एसएमओ ने की स्टाफ नियुक्त करने की मांग

टांडा उड़मुड़9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सिवल सर्जन होशियारपुर डा.लखवीर सिंह ने शनिवार को सीएचसी टांडा का निरीक्षण किया| सिविल सर्जन ने अस्पताल के अलग अलग विंगों, एसी वार्डो का निरीक्षण करते हुए अस्पताल में भर्ती मरीजों से इलाज संबंधी जानकारी हासिल की|निरीक्षण के बाद अस्पताल के प्रबंधों पर तसल्ली का इजहार किया। सिविल सर्जन ने बताया कि मुख्यमंत्री मान और सेहतमंत्री डॉ. विजय इंद्र सिंगला के निर्देशों पर सरकार द्वारा शुरू सेहत सहूलियतों की स्कीमों का लाभ मरीजों तक पहुंचाने का निर्देश दिया। ड्यूटी पर समय पर आने, ईमानदरी के सेवाएं देने की हिदायत देते मरीजों की हर सहूलत का ख्याल रखने को कहा।

एसएमओ टांडा ने अस्पताल की जरूरतों से अवगत करवाया। उन्होंने बताया कि राज्य सरकार के दिशा निर्देशों पर अधीन टांडा अस्पताल के लिए दो इमरजेंसी मेडिकल अफसर, 4 सीएचओ का स्टाफ उपलब्ध करवाने का निर्देश दिया है और बाकी अन्य मांगो को भी जल्द पूरा किया जाएगा। एसऍमओ डा.प्रीत महिंद्र सिंह, डॉ. बलजीत कौर, डॉ. कर्ण विर्क, डॉ. शगुन, डॉ. मनदीप कौर, डॉ. बिक्रम सिंह, फार्मेसी अफसर बलराज सिंह, बीईई अवतार सिंह, डॉ. इंदरजीत सोनिया, शशि बाला, कमलजीत कौर, कुलवीर सिंह, गुरजीत सिंह, जतिंदर सिंह आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...