मीटिंग:उपमंडल स्तर पर नंगल और आनंदपुर साहिब के बीडीपीओ दफ्तर में सुविधा कैंप कल से

आनंदपुर साहिबएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुविधा कैंप बारे अधिकारियों के साथ मीटिंग करते एसडीएम। - Dainik Bhaskar
सुविधा कैंप बारे अधिकारियों के साथ मीटिंग करते एसडीएम।

पंजाब सरकार की तरफ से लोगों को भलाई स्कीमों का लाभ देने, आम लोगों की मुश्किलों का हल करने और जरूरतमंदों को घरों के नजदीक सुविधा उपलब्ध करवाने के मनोरथ के साथ 16 और 17 दिसंबर को विशेष सुविधा कैंप लगाए जा रहे हैं। इसके लिए विभागों के अधिकारियों को तैयारियां करने के लिए कहा गया है।

एसडीएम आनंदपुर साहिब केशव गोयल ने मंगलवार को तहसील दफ्तर के मीटिंग हाल में सुविधा कैंप के बारे में अधिकारियों के साथ मीटिंग करते हुए कहा कि सब डिवीजन स्तर पर 16 और 17 दिसंबर को अलग अलग स्थानों पर लगने वाले सुविधा कैंपों के लिए तैयारियां मुकम्मल कर ली गई हैं और इसलिए संबंधित अधिकारियों को अपने विभागों के साथ संबंधित स्टालें सुविधा कैंप में लगाने की हिदायत की गई है।

यह कैंप बीडीपीओ दफ्तर आनंदपुर साहिब में और नंगल में कम्युनिटी सेंटर नजदीक ख्वाजा पीर मंदिर में लगाए जाएंगे। इन सुविधा कैंपों में दी जाने वाली स्कीमों/ सहूलियतों में दो किलोवाट तक के बिजली के एरियर के माफी के सर्टीफिकेट, 5-5 मरले के प्लाट, पेंशन स्कीम, घर की स्थिति कच्चा पक्का, बिजली कनेक्शन, घरों में पखाने, गैस कनैक्शन, सेहत बीमा योजना कार्ड, आशीर्वाद स्कीम, बच्चों के लिए स्काॅलरशिप स्कीम तथा अन्य सुविधा देने के लिए स्टाल लगाए जाएंगे।

खबरें और भी हैं...