आगजनी / शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग, लोगों ने मिलकर बुझाई

Fire in the house due to short circuit, people extinguished together
X
Fire in the house due to short circuit, people extinguished together

  • लोग बोले- आनंदपुर साहिब में फायर ब्रिगेड स्थापित हो

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

आनंदपुर साहिब. वार्ड-10 के मोहल्ला नई आबादी में शुक्रवार को बाद दोपहर शॉर्ट सर्किट से गुरचरण सिंह गिल की दुकान के ऊपर बने मकान में अचानक आग लग गई। चंद ही मिनटों में आग ने प्रचंड रूप धारण कर लिया। आनंदपुर साहिब में फायर ब्रिगेड न होने के कारण पीड़ित परिवार तथा आसपास के लोगों ने बाल्टियों में पानी भर कर आग पर काबू पाया।

मकान में पड़े लाखों के सामान का तो नुकसान हो गया लेकिन जानी नुकसान से बचाव हो  गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने भी आग बुझाने में मदद की। इस मौके आग बुझाने में तख्त श्री केसगढ़ साहिब के मुलाजिमों ने भी सहायता की। शहरवासियों ने कहा कि पंजाब सरकार आनंदपुर साहिब में फायर ब्रिगेड स्थापित करे। ताकि आग की घटना से नुकसान न हो। शुक्रवार को फायर ब्रिगेड जब पहुंची तब तक आग पर काबू पा लिया गया था।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना