पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:दसग्राईं के नजदीक कार पेड़ से टकराने पर लड़की की मौत, चालक गंभीर जख्मी

आनंदपुर साहिब3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मृतक का एड्रेस पता नहीं लग पाया, लड़का पीजीआई रेफर

(भास्कर न्यूज) गांव दसग्राईं के नजदीक नंगल-आनंदपुर मुख्यमार्ग पर एक कार बेकाबू होकर पेड़ के साथ टकरा गई। हादसे में कार सवार लड़की और कार चालक गंभीर रूप में जख्मी हो गए। हादसे से कुछ समय बाद लड़की की अस्पताल में मौत हो गई। कार चालक को पीजीआई रेफर किया गया है।
एसआई जीत राम ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि एक आई-20 कार टेंपरेरी नंबर (एचपी2020-380एफ) गांव ढेर के पास दसग्राईं मोड़ पर अचानक ही बेकाबू होकर किकर के पेड़ के साथ टकराने के बाद दूर झाड़ियों में गिर गई है। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर पहुंचकर कार सवार एलिना शर्मा (25) बेटी अनुश शर्मा और कार चालक अमरीक सिंह (26) पुत्र सुरजीत सिंह को गंभीर जख्मी हालत में इलाज के लिए श्री आनंदपुर साहिब के भाई जैता जी सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां एलिना शर्मा की मौत हो गई जबकि अमरीक सिंह की गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआई रेफर कर दिया है।

एसआई जीत राम ने बताया कि मृतक लड़की के सही पते के बारे में अभी पुलिस पता नहीं लग पाई है। कार चालक अमरीक सिंह अभी भी बेहोशी की हालत में है। पुलिस नेे बद्दी, चंडीगढ़, मोहाली आदि स्थानों पर लड़की व लड़के की तस्वीरें भेज कर जांच की लेकिन कोई भी जानकारी नहीं मिल सकी है। उन्होंने लोगों से अपील की कि इस लड़की के बारे सही जानकारी थाना आनंदपुर साहिब में दें।

बाइक पेड़ के साथ टकराई, युवक की मौत
कीरतपुर साहिब | हिमाचल प्रदेश की सरहद पर पड़ते गांव चीकना के नजदीक सड़क किनारे पेड़ के साथ मोटरसाइकिल टकराने के कारण युवक की मौत हो गई। थाना कीरतपुर साहिब के एएसआई बलबीर सिंह ने बताया कि मृतक सुखविंदर सिंह (28) पुत्र चौधरी राम निवासी गांव बैहल तहसील श्री नयना देवी जिला बिलासपुर (हिप्र) के बड़े भाई लखविंदर सिंह ने बताया कि मंगलवार सुबह सुखविंदर सिंह की पत्नी मनदीप कौर ने बताया कि कल देर रात सुखविंदर का फोन आया था कि वह अपना ट्रक अल्ट्राटेक सीमेंट प्लांट गांव बगेरी में खड़ा करके मोटरसाइकिल (एचपी24बी-1716) पर घर आ रहा है।

वह अभी तक घर नहीं पहुंचा है। इसके बाद वह चचेरे भाई के साथ सुखविंदर सिंह की तलाश में निकला। जब वे गांव चीकना की तरफ जा रहे थे तो चीकना मोड़ के नजदीक सड़क किनारे सुखविंदर सिंह का मोटरसाइकिल एक पेड़ के साथ टकरा कर गिरा हुआ था और पास में ही सुखविंदर सिंह का शव पड़ा था। एएसआई बलवीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने मृतक के भाई के बयान के आधार पर धारा 174 की कार्रवाई करके सिविल अस्पताल आनंदपुर साहिब में पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें