पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नगर पंचायत चुनाव:आनंदपुर साहिब में शिअद के ज्यादा प्रत्याशी एसजीपीसी के कर्मी या उनके रिश्तेदार

आनंदपुर साहिब3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शिअद ने नगर कौंसिल चुनाव के मैदान में ज्यादातर वार्ड में शिरोमणि कमेटी के कर्मचारियों या उनके रिश्तेदारों को उतारा है। शिअद ने कुल 13 वार्डों में से 12 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी। जारी सूची के अनुसार वार्ड नंबर 1 से सुनीता कौर शिरोमणि कमेटी के कर्मी जसविंदर सिंह जस्सी की पत्नी और कमेटी के पूर्व उपाध्यक्ष गुरबख्श सिंह नवांशहर वाले की रिश्तेदार है।

वार्ड नंबर 3 से परमजीत कौर शिरोमणि के प्रबंधों तह चल रही शिक्षा संस्था में प्रोफेसर डाॅ. मनदीप कौर की सास हैं। वार्ड नंबर 5 से नरेंद्र कौर शिरोमणि कमेटी के स्थानीय एक स्कूल के कर्मचारी दर्शन सिंह की पत्नी हैं। वार्ड नंबर 8 (बीसी आरक्षित) से ज्ञानी हरदेव सिंह पुत्र मलूका सिंह शिरोमणि कमेटी में आरजी पाठ सिंह है। वार्ड-11 से कुलदीप कौर भी शिरोमणि कमेटी के मुलाजिम राम सिंह व वार्ड-12 से जगदीप कौर शिरोमणि कमेटी में बतौर बिजली मिस्त्री सेवाओं निभा रहे अजीत सिंह की पत्नी हैं।

शिअद के जिला अध्यक्ष गुरिंदर सिंह गोगी ने कहा कि पार्टी के पास चेहरों की कोई कमी नहीं। उनकी तरफ से चुनाव मैदान में उतारे सभी 12 उम्मीदवार जीतने में समर्थ हैं, जिसके चलते पार्टी ने उनको टिकट दी है। उन्होंने कहा कि वार्ड नंबर 13 से जल्द ही उम्मीदवार घोषित किया जाएगा। वहीं, आनंदपुर साहिब में भाजपा ने भी 4 उम्मीदवार घोषित किए है। शिरोमणि अकाली दल ने 12 उम्मीदवारों की घोषणा कुछ दिन पहले कर दी थी जबकि नामांकन पत्र दाखिल करने के पहले दिन तक आनंदपुर साहिब में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने उम्मीदवारों और समर्थन कर रहे उम्मीदवारों की सूचना अभी तक जारी नहीं की।

एनओसी के लिए प्रत्याशियों ने दिए आवेदन
नगर पंचायत का चुनाव लड़ने के लिए प्रत्याशी नगर पंचायत कार्यालय में आवेदन दे रहे हैं। प्रत्याशियों द्वारा अपने सभी टैक्स जमा करवाए जा रहे हैं ताकि आगे चलकर फार्म भरते समय उन पर कोई ऑब्जेक्शन ना लगे। वहीं, नामांकन पत्र प्राप्त करने के लिए नियुक्त किए गए तहसीलदार राजपाल सिंह सेखों ने उम्मीदवारों से अपील की कि अपने फार्म जमा करवाने से पहले वह अपनी फाइल को एक बार अच्छी तरह से चेक कर ले ताकि बाद में किसी प्रकार की कोई मुश्किल पेश न आए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें