मीटिंग:लोक भलाई स्कीमों की जानकारी लोगों तक पहुंचाने में प्रेस की अहम भूमिका : एसडीएम

आनंदपुर साहिब2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • केशव गोयल ने आनंदपुर साहिब, कीरतपुर साहिब व नूरपुरबेदी के पत्रकारों से की मीटिंग

एसडीएम आनंदपुर साहिब केशव गोयल ने उपमंडल के विभिन्न शहरों, आनंदपुर साहिब, कीरतपुर साहिब व सब तहसील नूरपुरबेदी के पत्रकारों के साथ बैठक की गई। गोयल ने कहा कि लोगों की मुश्किलों को सरकार व प्रशासन तक पहुंचाने में प्रेस की विशेष भूमिका है। इस लिए हमारी सब की यह जिम्मेदारी है कि हम लोगों की समस्या के हल के लिए निर्माण भूमिका निभाते हुए उनकी मुश्किलों का हल करें।

गोयल ने कहा कि लोक भलाई स्कीमों के लाभ की जानकारी आम लोगों तक पहुंचाने में प्रैस की महत्वपूर्ण भूमिका है। इस माध्यम के साथ सरकार प्रशासन व आम लोगों में एक कड़ी जुड़ जाती है इस लिए हम सभी प्रैस के धन्यवादी हैं। गोयल ने कहा कि मौजूदा समय जब श्रावण अष्टमी का मेला माता श्री नयना देवी में 9 अगस्त से शुरू हो रहा है। संगतों व श्रद्धालुओं की संख्या काफी बढ़ गई है।

इस लिए पुख्ता प्रबंध कर रहे है। फिर भी अगर प्रशासन द्वारा किए प्रबंधों में कोई और सुधार की जरूरत हो तो मीडिया मेंबर उनके ध्यान में लाने, उन्होंने कहा कि बरसातों के मौसम दौरान संभावी बाढ़ की स्थिति के साथ भी लड़ना है इस लिए भी प्रबंध किए है। इस मौके तहसीलदार राजपाल सिंह सेखों के अलावा आनंदपुर साहिब, नूरपुरबेदी व कीरतपुर साहिब के मीडिया मेंबर मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...