पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोविड-19:आनंदपुर साहिब में 300 से अधिक लोगों के लिए सैंपल

आनंदपुर साहिब4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना वायरस में सिविल अस्पताल की टीम ने किया बढ़िया काम, 2500 श्रमिकों की जांच भी की : डॉ. चरणजीत

स्थानीय भाई जैता जी सिविल अस्पताल की दो चिकित्सा टीमों ने एक महीने में कोविड 19 के क्षेत्र में 300 से अधिक लोगों के रक्त के नमूने लिए हैं। सिविल अस्पताल के डॉक्टर चरणजीत कुमार शर्मा एसएमओ ने बताया कि अस्पताल की टीमों और अन्य कर्मचारियों ने कोरोना महामारी के खिलाफ युद्ध को अपनी पहल पर लड़ा है। उनके द्वारा उत्कृष्ट सेवाएं बिना किसी भय के दी गई हैं। डॉ. शर्मा ने कहा कि अस्पताल के डॉ. रणबीर सिंह और डॉ. आशुतोष शर्मा के नेतृत्व में टीमों ने एक दिन में 70 रक्त के नमूने एकत्र किए हैं जो एक बेहतरीन उदाहरण है।

इन टीमों ने श्री हजूर साहिब के 21 यात्रियों और उप-मंडल चार सबसे प्रभावित गांव निकूवाल, भाहोवाल, मांगेवाल और महैण में सैंपल लिए जो 300 से अधिक हैं।  सब डिवीजन में कोरोना वायरस से संक्रमित चार मरीज सामने आए थे और उनको समय पर संभालने के कारण वायरस नहीं फैला। जो क्षेत्र के निवासियों के लिए राहत की बात है। उन्होंने बताया कि अस्पताल में प्रतिदिन आने वाले रोगियों की देखभाल के अलावा 2500 से अधिक प्रवासी श्रमिकों के स्वास्थ्य की जांच करने के बाद प्रमाण पत्र दिए गए हैं। यहां डॉ. सुखविंदर सिंह देओल, चीफ फार्मासिस्ट नीरज शर्मा, एसएलए राणा बख्तावर सिंह, फार्मासिस्ट शाम लाल, सुरिंदर पाल सिंह, चंद्र मोहन आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें