पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्कूलों में दाखिले की शुरू की मुहिम:गांव लोधीपुर में सरकारी स्कूलों की दाखिला मुहिम को लेकर नाटक ‘सज्जरी सवेर वल’ का मंचन

आनंदपुर साहिब13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आनंदपुर साहिब के गांव लोधीपुर, बास, बरोटू और बास झुग्गियों के 3 गांवों की सांझी पंचायत में शिक्षा विभाग की तरफ से सरकारी स्कूलों में दाखिले की शुरू की मुहिम के तहत प्रसिद्ध कलाकार रविंदर सिंह रब्बी की अगुवाई में ‘सज्जरी सवेर वल’ नुक्कड़ नाटक का मंचन किया गया। इसमें रब्बी के अलावा कमलजीत कौर, तेजिंदर सिंह बाज, सीमा रानी, सरबजीत सिंह सैनी और अजय कुमार बैंस आधारित अध्यापक और कलाकारों की टीम द्वारा अदाकारी की गई। सरकारी आदर्श सीनियर सेकंडरी स्कूल के विद्यार्थी अनिकेत, दीपिका, समर, सम्राट और जशनप्रीत ने बढ़िया अदाकारी की।

इस मौके पहुंचे ब्लाॅक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रेम सिंह बासोवाल और पूर्व जिला शिक्षा अफसर स्वर्ण सिंह लोधीपुर ने कहा कि आज के समय में शिक्षा विभाग की तरफ से बढ़िया कार्य किए जा रहे हैं और बच्चों को अंग्रेजी माध्यम के साथ आधुनिक सहूलियतें देकर विद्या का दान बांटा जा रहा है। इससे पहले डिप्टी डीईअो और जिला शिक्षा सुधार टीम के इंचार्ज सुरिंदरपाल सिंह द्वारा इलाका निवासियों को शिक्षा विभाग की तरफ से दी जा रही सहूलियतों संबंधी जानकारी दी और साथ ही श्री गुरु तेग बहादुर जी के 400 साला प्रकाश पर्व संबंधी भी जानकारी दी।

आखिर में सरपंच हरजाप सिंह द्वारा सभी शख्सियतों का धन्यवाद किया गया। इस मौके भाई बचित्तर सिंह यूथ क्लब के अध्यक्ष हरदीप सिंह बबली, पूर्व सरपंच जगत सिंह, मेंबर ब्लाॅक समिति राम प्रकाश, हरमीत सिंह, पूर्व चेयरमैन सूरत सिंह बासोवाल, ब्लाॅक प्राइमरी शिक्षा अफसर रमेश धीमान, अमृतपाल सिंह, कुलविंदर कौर, वंदना लटावा, नरेश कुमार उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें