पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कॉन्फ्रेंस:केंद्र सरकार किसानों के सब्र को परख रही, 6 माह का राशन लेकर गए थे, आगे की भी तैयारी

आनंदपुर साहिबएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • होला महल्ला पर संयुक्त किसान मोर्चा ने आनंदपुर साहिब में की कॉन्फ्रेंस

होला मोहल्ला पर संयुक्त किसान मोर्चा ने आनंदपुर साहिब में किसान कॉन्फ्रेंस की। इस मौके पहुंचे किसान नेता बलवीर सिंह राजेवाल, हरिंदर सिंह लक्खोवाल, रुलदू सिंह, अदाकार और स्थानीय इकाई के सरपरस्त योगराज सिंह, मनजीत राय, कुलदीप सिंह वजीदपुर, शमशेर सिंह शेरा, जसपाल सिंह भोला, जैमल सिंह पड़ी, तरलोचन सिंह चट्ठा ने संबोधन किया। हरिंदर सिंह लक्खोवाल ने कहा कि मोदी सरकार किसानों के सब्र को परख रही है लेकिन किसान पहले ही 6-6 महीने का राशन साथ लेकर गए हैं जबकि आगे की भी तैयारी किए बैठे हैं। वह संघर्ष पर जीतने के बिना वापस नहीं लौटेंगे।

वहीं, रुलदू सिंह ने सभी पंजाबियों से अपील की कि देश और पंजाब में भारतीय जनता पार्टी अपना आधार खत्म कर चुकी है। भाजपा विधायक की मारपीट की निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाएं तब होती हैं जब लोगों में गुस्सा होता है। इस मौके बलवीर सिंह राजेवाल ने कहा कि मोदी ने देश को कॉर्पोरेट घरानों के पास गहने रख दिया है। उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार के आईटी सैल पर किसानी आंदोलन को बदनाम करने का आरोप लगाते हुए कहा कि आज जहां भाजपा देश में खात्मे की तरफ बढ़ रही है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक तानाशाह हाकिम के तौर पर विश्व में मशहूर हो गए हैं।

यहां मास्टर हरदयाल सिंह बैंस, सुखदेव सिंह खानपुर, सेठी शर्मा, ठेकेदार बीबी बलविंदर कौर, नरेंद्र सिंह कंग, सोहन सिंह निक्कूवाल, प्रीतम सिंह, महंत गुरसेवक सिंह राणा, बाबा सुच्चा सिंह किला आनंदगढ़ साहिब, अवतार सिंह बैहलू, जगजीत सिंह जग्गी, जसवंत सिंह उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें