पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बसपा का प्रदर्शन:मारपीट के आरोप में महिला सहित 5 नामजद, विरोध में बसपा ने बलाचौर के मुख्य चौक में लगाया धरना

बलाचौर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना सिटी बलाचौर पुलिस ने मारपीट के मामले में महिला सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार गांव सियाणा निवासी देव राज ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह रविवार को अपने घर पर मौजूद थे। इस दौरान शाम करीब आठ बजे उनके घर के बाहर उनके गांव के ही रहने वाले सुरजीत राम उनका नाम लेकर गालियां निकाल रहा था।

जब उन्होंने घर के बाहर गली में आए तो सुरजीत राम ने धर्मपाल, जनक राज, सुरिंदर पाल व एक महिला के साथ मिलकर उनके, उनकी पत्नी व उनकी बेटी के साथ मारपीट की। उक्त लोग उन्हें जान से मारने की धमकियां देते हुए मौके से फरार हो गए। गांववासी दरबारा सिंह ने उन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल बलाचौर में दाखिल करवाया।

पुलिस ने धारा- 341, 323, 506, 148, 149 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया है। उधर, बलाचौर सिटी थाना पुलिस ने बीती दिन 5 लोगों के खिलाफ गाली गलौच करने और मारामारी करने के दोष में केस दर्ज किया था, जिसके तहत बुधवार को बसपा ने बलाचौर के मुख्य चौक में धरना प्रदर्शन कर नारेबाजी की।

सुदेश रानी के बयानों पर क्रॉस पर्चा करने की बात डीएसपी बलाचौर दविंदर सिंह घुम्मन ने कही। बसपा के जिला प्रधान जसवीर सिंह औलियापुर ने कहा कि पुलिस ने आश्वासन दिया है कि वीरवार सुबह तक क्रॉस पर्चा हो जाएगा। अगर क्रॉस पर्चा नहीं हुआ तो जिला स्तरीय धरना प्रदर्शन किया जाएगा। यह भी कहा गया कि विधायक के कहने पर यह पर्चा हुआ है।

महिला का कहना है कि सुरजीत राम ने उससे छेड़छाड़ की थी, उसके कपड़े फाड़े गए थे। उन्होंने खुद चोटें लगाकर अस्पताल में दाखिल हो गए।जिसके तहत पुलिस ने एकतरफा कार्रवाई करते हुए केस दर्ज किया है, जो गलत है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें