प्रतिक्रिया / चंदूमाजरा और मजीठिया को विधायक मंगूपुर के भेजे नोटिसों पर अकाली नेता तल्ख

X

  • कहा-शराब तस्करी, अवैध माइनिंग व खैर की तस्करी क्यों नहीं रुक रही, जबाव दें विधायक

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 08:02 AM IST

बलाचौर. अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया और पूर्व सांसद प्रोफेसर प्रेम सिंह चंदूमाजरा को बलाचौर के विधायक चौधरी दर्शन लाल मंगूपुर द्वारा सोशल व प्रिंट मीडिया पर अपनी छवि खराब करने के आरोप में भेजे गए 25-25 लाख के हर्जाने के मानहानि के लीगल नोटिस पर क्षेत्र के अकाली नेताओं ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।

यहां जारी संयुक्त बयान में अकाली नेता राजविंदर सिंह लक्की, ब्रिगेडियर राज कुमार, चौधरी बिमल कुमार, चौधरी गुरजीत सिंह, चौधरी हरअमरिंदर रिंकू और ब्लाक समिति सदस्य चौधरी पवन कुमार पम्मी ने कहा है कि विधायक दर्शन लाल जबाव दें कि जिले में अवैध शराब व अवैध माइनिंग व खैर की तस्करी में कौन लोग लिप्त हैं।

इसके अलावा बलाचौर में शराब के सरकारी ठेके हर साल घाटे में ही क्यों बिकते हैं, ठेकेदार ठेके लेने से क्यों कन्नी कतराते हैं। इसके अलावा बलाचौर में अवैध माइनिंग, खैर की तस्करी कैसे बड़े पैमाने पर हो रही है। ये सब किसकी सरपरस्ती में हो रहा है। विधायक मंगूपुर को इन सवालों के जबाव जनता को देने चाहिए।

उन्होंने कहा कि पूर्व सांसद प्रोफेसर प्रेम सिंह चंदूमाजरा ने हमेशा ही गुज्जर भाईचारे की चाहे कोई छोटी समस्या हो चाहे बड़ी, हर समय उसे हल करवाने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि विधायक दर्शन लाल ने चंदूमाजरा और बिक्रमजीत मजीठिया के खिलाफ मानहानि का केस किया तो इस केस को लड़ने के लिए गुज्जर भाईचारा वकील करके उसकी पैरवी करेगा। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना