पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विरोध:कोविड-19 महामारी में बछुआं टोल प्लाजा की शुरुआत जले पर नमक छिड़कने जैसा : करन

बलाचौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कमेटी ने पंजाब सरकार व जिला प्रशासन से टोल प्लाजा का नोटिस लेने की मांग की

दोआबा सेवा समिति के उप प्रधान यशपाल सिंह हाफिजाबादी एवं महासचिव रतन कुमार जैन की अगुवाई में समिति सदस्यों ने जिले की नवनियुक्त डीसी शीना अग्रवाल से मुलाकात कर उनका स्वागत किया। डीसी अग्रवाल ने दोआबा सेवा समिति, नेत्रदान संस्था आदि समाज सेवी संस्थाओं के सेवा कार्यो के बारे में जानकारी हासिल की।

इन सेवा कार्यों में हर संभव सहयोग देने का आश्वासन दिया। समाज सेवक यशपाल हाफिजाबादी ने कहा कि जिस प्रकार डीसी शीना अग्रवाल अपने जीवन में शिक्षा के हर क्षेत्र में पहले नंबर पर रही हैं, उसी प्रकार इनकी अगुआई में जिला शहीद भगत सिंह नगर भी विकास में पहले नंबर पर आएगा।

उन्होंने कहा कि इस जिले की समाज सेवी संस्थाओं के सेवा कार्यों के बारे में बहुत सुना है उन्हें विश्वास है कि वह इस जिले के सभी विकास कार्यों में इन सब के सहयोग से पूरा करेंगे।

सादे ढंग से मनाया जाएगा बाबा धर्म सिंह का पुण्यतिथि समागम

स्थानीय पुलिस थाने में स्थित शहीद बाबा धर्म सिंह जी गुरुद्वारा साहिब में बाबा धर्म सिंह का पुण्यतिथि समारोह कोरोना महामारी के कारण सादे ढंग से मनाया जाएगा। प्रधान गुरुद्वारा कमेटी डीएसपी गुरविंदर पाल सिंह ने बताया कि इस महामारी के चलते सरकारी निर्देशों का पालन करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा जाएगा। इसलिए यहां आने वाले श्रद्धालु अपने-अपने घरों में ही बाबा जी की स्तुति करें।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें